script

कुत्ते को लगी चोट तो मरहम-पट्टी कराने खुद पहुंचा दवाखाने, इमोशनल कर देगा ये वीडियो

locationनई दिल्लीPublished: Jun 25, 2019 02:03:39 pm

Submitted by:

Priya Singh

इंस्ताबुल ( Istanbul ) में घायल कुत्ते का वीडियो हुआ वायरल ( Viral )
मरहम-पट्टी कराने खुद पहुंचा दवाखाने

hot on web, सोशल मीडिया, सोशल मीडिया, social media, Pharmacist, वीडियो वायरल, video viral, cctv, सीसीटीवी, injured dog went to pharmacy for help video viral

कुत्ते को लगी चोट तो मरहम-पट्टी कराने खुद पहुंचा दवाखाने, इमोशनल कर देगा वीडियो

नई दिल्ली। सोशल मीडिया ( social media ) पर घायल कुत्ते और फार्मासिस्ट ( Pharmacist ) का दिल को छू लेने वाला वीडियो वायरल ( video viral ) हो रहा है। इस वीडियो को देख यह साबित होता है कि हम इंसानों की दुनिया में बेज़ुबान जानवर धीरे-धीरे घुल-मिल रहे हैं। उन्हें भी पता है कि जब चोट लगे तो कहां जाना है। वायरल हो रहे सीसीटीवी ( cctv ) वीडियो में दिख रहा है की एक घायल स्ट्रीट डॉग फार्मासिस्ट की शॉप पर पहुंच गया। इंस्ताबुल ( Istanbul ) का यह वीडियो इमोशनल कर देने वाला है। फार्मासिस्ट ने घायल कुत्ते का इलाज कर उसकी मरहम-पट्टी की।

औली की खूबसूरती छीन ले गई 200 करोड़ की शादी, 200 क्विंटल का कूड़ा देख नगरपालिका के छूटे पसीने

 

https://twitter.com/vaziyetcomtr/status/1142437811204874241?ref_src=twsrc%5Etfw

वीडियो में दिख रहा है यह घायल कुत्ता फार्मेसी में दाखिल होता है। अंदर आते ही कुत्ता मदद के लिए इधर-उधर देखता है। फार्मासिस्ट उसे देखने के लिए काउंटर से बहार निकलकर आती है। उसे देखने पर पता चलता है कि उसके पंजे में चोट लगी है। फार्मासिस्ट समझ जाती है कि कुत्ते को दवा की ज़रूरत है। बॉनू सेनजिज़ नाम की इस फार्मासिस्ट को देखते ही कुत्ता अपने चोटिल पंजे तो उसके हाथ पर रख देता है। सेनजिज़ उसके घाव को साफ करती है और उसपर मरहम-पट्टी करती है। दर्द से कुछ राहत पाने के बाद कुत्ता वहीं जमीन पर लेट जाता है।

आज ही के दिन 36 साल पहले इंग्लैंड के मैदान पर भारत ने किया था ये बड़ा कमाल, क्या दोहरा पाएंगे इतिहास

बॉनू सेनजिज़ को इस वीडियो ने इतना प्रभावित किया कि बिना देर किए उन्होंने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। भावुक कर देने वाला यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

ट्रेंडिंग वीडियो