scriptसोशल मीडिया पर सोफिया हयात से पूछा ऐसा गंदा सवाल, फिर ऐसे मिला मुंहतोड़ जवाब | insta user asks a cheap question to sofia hayat | Patrika News

सोशल मीडिया पर सोफिया हयात से पूछा ऐसा गंदा सवाल, फिर ऐसे मिला मुंहतोड़ जवाब

Published: Jun 09, 2018 04:19:33 pm

Submitted by:

Sunil Chaurasia

सोफिया हयात पर भद्दे कमेंट्स करने वाले इंस्टाग्राम यूज़र का नाम आबिद हुसैन है।

sofia

सोशल मीडिया पर सोफिया हयात से पूछा ऐसा गंदा सवाल, फिर ऐसे मिला मुंहतोड़ जवाब

नई दिल्ली। ब्रिटिश मॉडल सोफिया हयात की ज़िंदगी अभी बहुत अच्छी नहीं चल रही है। जहां एक ओर सोफिया अपने पारिवारिक वजहों की वजह से काफी परेशान चल रही हैं, तो वहीं दूसरी ओर कुछ सड़कछाप लोग उन्हें ऐसे हालातों में भी ट्रोल करने में लगे हुए हैं। बता दें कि सोफिया ने साल 2017 में व्लाद स्टेनेसकाऊ से शादी की थी, लेकिन दोनों के रिश्तों में इतनी जल्दी कड़वाहट आ गई कि 1 साल के अंदर ही दोनों अलग हो गए। सोफिया ने अपने पति पर कई गंभीर आरोप लगाकर उसे घर से निकाल दिया था। इतना ही नहीं सोफिया को मां बनने का सुख भी नहीं मिला पाया, वो मिसकैरिज का शिकार हो गई थीं।
इतना सब कुछ होने के बाद भी सोशल मीडिया पर सक्रिय ट्रोलर्स उन्हें चैन से जीने नहीं दे रहे हैं। लेकिन यहां एक खास बात ये देखने को मिली कि सोफिया ने इतने बुरे हालातों में होने के बाद भी अपने ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दे रही हैं। नए मामले में एक शख्स ने सोफिया के इंस्टा अकाउंट पर बेशर्मी की सभी हदें पार करते हुए लिखा कि भद्दे कमेंट्स किए। सोफिया हयात पर भद्दे कमेंट्स करने वाले इंस्टाग्राम यूज़र का नाम आबिद हुसैन है। आबिद ने सोफिया से इतना घटिया सवाल किया कि हम आपको यहां लिख कर बता भी नहीं सकते।
आबिद के इस सवाल पर सोफिया ने बेहद ही करारा जवाब दिया। इतना ही नहीं आबिद को लेकर सोफिया ने कमेंट में लिखा कि, ‘मुझे हैरानी होगी अगर इसने आज रोजा रखा होगा।’ बताते चलें कि सोफिया सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं। इतना ही नहीं सोफिया आए दिन अपनी अलग-अलग अंदाज़ में लिए गए तस्वीरों को लेकर चर्चाओं में रहती हैं, जिनकी वजह से ट्रोलर्स को भी आए दिन सोफिया पर भद्दे कमेंट्स करते आसानी से देखा जा सकता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो