scriptखूबसूरत के चक्कर में बन गई चुड़ेल, ट्रीटमेंट पर लाखों रुपए किए खर्च | instagram model anastasia pokreshchuk worlds biggest cheeks | Patrika News

खूबसूरत के चक्कर में बन गई चुड़ेल, ट्रीटमेंट पर लाखों रुपए किए खर्च

locationनई दिल्लीPublished: Oct 30, 2020 11:21:48 am

Submitted by:

Shaitan Prajapat

हर कोई खूबसूरत दिखना चाहता है। इसके लिए कोई अपनी फिटनेस पर फोकस रखता तो कोई अपने लिए डायट प्लान तैयार करता है। कुछ खूबसूरती के लिए हद से गुजाने के लिए तैयार रहते है। कई बार सनकी लोग खुद को नुकसान पहुंचा देते है। ऐसा कुछ एक मॉडल के साथ हुआ है।

anastasia pokreshchuk

anastasia pokreshchuk

हर कोई खूबसूरत दिखना चाहता है। इसके लिए कोई अपनी फिटनेस पर फोकस रखता तो कोई अपने लिए डायट प्लान तैयार करता है। कुछ खूबसूरती के लिए हद से गुजाने के लिए तैयार रहते है। कई बार सनकी लोग खुद को नुकसान पहुंचा देते है। ऐसा कुछ एक मॉडल के साथ हुआ है। खूबसूरत दिखने के चक्कर यह महिला का चेहरा बिगड़ गया है। अब उनका चेहरा देखकर कोई डर सकता है। दिखनों में वह बहुत ही गंदी नजर आ रही है। हम बात कर रहे है इंस्टाग्राम स्टार की। इसका नाम अनस्तास्या फोरिश्चुक है। आपको यह जानकर ताज्जूब होग कि दर्दभरे ट्रीटमेंट को लेने के लिए उन्होंने लाखों रुपए खर्च किए है।

anastasia pokreshchuk
एक रिपोर्ट भी नाम
एक रिपोर्ट के अनुसार, पहले इंस्टाग्राम मॉडल अपने गाल काफी बड़े करवाना चाहती थी। पिछले कुछ सालों से वह अपने गालों में फिलर्स डलवा रही थी। लेकिन अब उनके चेहरे की हालत इतनी खराब हो गई कि देखकर सब हंसने लगते है। दिखनें में उनका चेहरा भद्दा नजर आता है। महिला के नाम हालांकि एक रिकॉर्ड भी दर्ज हो गया है। दुनिया की सबसे बड़े गालों वाली महिला का रिकॉर्ड उनके नाम है। महिला के हिसाब से उसके गाल अभी काफी छोटे हैं। वो अभी इन्हें और बड़ा करना चाहती है।
यह भी पढ़े :— लव मैरिज के बाद मायके गई लड़की, ससुराल में धरने पर बैठा पति, रखी ये मांग

अपने गालों से खूश नहीं है मॉडल
अनस्तास्या पोकरिश्चुक बीत कुछ सालों से अपने गालों में फिलर्स डलवा रही है। उसके गाल इतने बड़े हो चुके हैं कि ऐसा लगता है जैसे उसने गालों में छोटे बॉल्स डाल दिए हैं। 39 वर्षीय ये मॉडल अभी भी अपने गालों को लेकर खुश नहीं है। उनका कहना है कि अभी और बड़े गाल चाहिए।
यह भी पढ़े :— बेडरूम में पेड़ के साथ गिरा मधुमक्ख्यिों का छत्ता, महिला की हो गई ऐसी हालत, रेस्क्यू टीम ने बचाई जान

anastasia pokreshchuk
26 साल की उम्र में डलवाए फिलर्स
यह मॉडल मूल रूप से यूक्रेन की रहने वाली है। अनस्तास्या ने पहली बार 26 की उम्र में अपने गालों में फिलर्स डलवाए थे। इसके चार साल बाद उसने इसकी काउंटिंग करनी बंद कर दी। मॉडल ने बताया कि जब सबसे पहली बार उसने गालों में फिलर्स डलवाए थे, उसके बाद के रिजल्ट्स देख वो खुश हो गई थी। इसके बाद उसने फिलर्स भरवाना बंद नहीं करवाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो