यहां खुला एेसा अनोखा 'वेश्यालय' जहां एक पुरुष भी है, आेपनिंग के दिन ही हुआ एेसा कि रह जाएंगे दंग

यहां खुला एेसा अनोखा 'वेश्यालय' जहां एक पुरुष भी है, आेपनिंग के दिन ही हुआ एेसा कि रह जाएंगे दंग

Vinay Saxena | Publish: Sep, 04 2018 03:37:13 PM (IST) हॉट ऑन वेब

इटली में पहले सेक्स डॉल वेश्यालय खुलने के साथ ही एक हफ्ते के लिए हाउसफुल भी हो गया।

नई दिल्ली: इटली में पहले सेक्स डॉल वेश्यालय खुलने के साथ ही एक हफ्ते के लिए हाउसफुल भी हो गया। इस वेश्यालय की खासियत है कि इसमें महिला सेक्स डॉल के साथ एक पुरुष सेक्स डॉल भी है। कस्टमर के लिए कई आॅप्शन दिए गए है, जिनमें वह अपनी पसंद और बजट के अनुसार विकल्प चुन सकते हैं।

अलग-अलग सेक्स डाॅल के लिए अलग-अलग कीमत

सेक्स डॉल वेश्यालय खुलने के साथ ही पहले हफ्ते के लिए हाउसफुल हो गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यहां मौजूद अलग-अलग तरह की सेक्स डॉल के लिए कीमत भी अलग है। लूमीडॉल्स टोरिना के साथ आधा घंटा बिताने के लिए 80 यूरो खर्च करने पड़ सकते हैं। कस्टमर अपनी डॉल के कपड़े भी खुद ही चुन सकते हैं।

सात महिला सेक्स डाल आैर एक पुरुष


बता दें, इस वेश्यालय में कस्टमर के लिए महिला सेक्स डॉल की संख्या सात है, जबकि एक मेल सेक्स डॉल है। मेल सेक्स डॉल के ***** का आकार अपनी सुविधा के अनुसार बदला जा सकता है। बताया जा रहा है कि इन सेक्स डॉल की कीमत 1800 से 2000 यूरो तक है। इस डॉल्स को हर दो घंटे के इस्तेमाल के बाद पूरी तरह से साफ किया जाता है।

पैरिस में लोगों ने कर दिया था हंगामा

बता दें, विदेशों में सेक्स डाॅल का प्रचलन काफी तेजी से बढ़ गया है। बता दें, फ्रांस की राजधानी पैरिस में उस समय लोगों ने हंगामा कर दिया था जब उन्हें वेश्यालय जैसे कमरे में सिलिकॉन सेक्स डॉल रखी मिली थी। पुरुष ग्राहक पैसे देकर इस डॉल का इस्तेमाल कर सकते थे। कुछ संगठनों ने इस व्यवस्था को बंद करने की मांग रखी थी। वहीं, इटली में सेक्स डाॅल वेश्यालय पर इतनी भारी भीड़ ये बताने के लिए काफी है कि लोग इसका कितना बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। हालांकि, अब लोगों का ये इंतजार खत्म हो चुका है।

Ad Block is Banned