इस बड़ी वेब साइट के मालिक के जैसा दिखता है ये आम आदमी, हमशक्ल होने का ऐसे उठा रहा है फायदा

इस बड़ी वेब साइट के मालिक के जैसा दिखता है ये आम आदमी, हमशक्ल होने का ऐसे उठा रहा है फायदा

Priya Singh | Publish: Jan, 12 2019 03:46:18 PM (IST) | Updated: Jan, 12 2019 03:46:19 PM (IST) हॉट ऑन वेब

अपनी बढ़ती फैन फोल्लोविंग की वजह से वु शुएलिन ने सोशल मीडिया पर अपना नाम लिटिल जैक मा रख लिया है।

नई दिल्ली। किसी सेलिब्रिटी का हमशक्ल होना कितना फायदा पहुंचा सकता है इस बात का अंदाज़ा आप इस शख्स को देखकर लगा सकते हैं। चीन में एक ग्रॉसरी स्‍टोर के मालिक की लॉटरी तब लग गई जब उन्हें पता चला कि उनकी शक्ल अलीबाबा के मालिक जैक मा से काफी मिलती-जुलती है। इतने मशहूर शख्स से मिलती जुलती शक्ल की वजह से इस ग्रॉसरी स्‍टोर के मालिक को बहुत फायदा हो रहा है। वु शुएलिन नाम के इस शख्स जो पहली बार देखता है उसे वाकई में वह पहली नज़र में अलीबाबा के मालिक जैक मा जैसा लगता है। वु शुएलिन की इस खासियत की वजह से सोशल मीडिया पर उनके 13.5 लाख से ज्‍यादा फॉलोअर्स हो चुके हैं। आपको बता दें कि इस शख्स के साथ एक फोटो खिंचवाने के लिए लोगों की लाइन लग जाती है। सब उनकी दुकान में सामान लेने के बहाने आते हैं और उनके साथ सेल्फी लेते हैं।

अजगर की जान लेने पर तुल गए 500 से ज्यादा कीड़े, फोटो देख आ जाएगी घिन

jack ma

ठुकरा दिया इतना बड़ा प्रस्ताव...

अपनी बढ़ती फैन फॉलोइंगकी वजह से वु शुएलिन ने सोशल मीडिया पर अपना नाम लिटिल जैक मा रख लिया है। वु शुएलिन की बढ़ती लोकप्रियता की वजह से लोग उन्हें देखने के लिए तोगशांग शहर आ रहे हैं। सिर्फ वु शुएलिन ही नहीं हैं जिनकी शक्ल अलीबाबा के मालिक जैक मा से मिलती है। इसके पहले सोशल मीडिया पर एक बच्चे की तस्वीरें वायरल होने के बाद जैक ने उसकी पढ़ाई का खर्च उठा लिया था और अब वु के लोकप्रिय होने के बाद जैक मा उनकी दुकान के लिए आर्थिक मदद भी करना चाहते थे लेकिन वू ने जैक मा का यह प्रस्ताव ठुकरा दिया।

नाश्ते में इस चीज का सेवन पड़ सकता है भारी, हर किसी से होती है रोज ये गलती

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned