scriptजम्मू में स्पेशल ट्रेन खुली तो स्टेशन के बाहर हाथ में गिटार लेकर पहुंच गए DSP, गाया गाना | Jammu cop plays guitar and sings Gulabi Aankhen | Patrika News

जम्मू में स्पेशल ट्रेन खुली तो स्टेशन के बाहर हाथ में गिटार लेकर पहुंच गए DSP, गाया गाना

Published: May 17, 2020 10:41:37 pm

Submitted by:

Vivhav Shukla

जम्मू (Jammu) के ‘सब डिविजनल ऑफिसर ऑफ पुलिस’ (Sub Divisional Officer) का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया (Social media) पर खूब वायरल हो रहा है

jammu_cop_plays_guitar_and_sings_gulabi_aankhen.jpg
नई दिल्ली। कोरोना वायरस (Coronavirus) की वजह से पूरे देश में लॉकडाउन लगा हुआ है। लोग जहां है वहीं फसे हुए हैं। हालांकि सरकार लोगों को उनके घर भेजने का प्रबंध कर रही है। इसी क्रम में कुछ स्पेशल ट्रेनें भी चलावाई गई है। जम्मू (Jammu) से हाल ही में स्पेशल ट्रेन खोली गई थी। इस दौरान स्टेशन के बाहर एक मनमोहक नजारा देखने को मिला। जिसकी वीडियो सोशल मीडियो पर खूब वायरल हो रहा है।
https://twitter.com/hashtag/railway?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
दरअसल, वीडियो में जम्मू स्टेशन के बाहर खड़े यात्रियों के मनोरंजन के लिए खुद ‘सब डिविजनल ऑफिसर ऑफ पुलिस’ (Sub Divisional Officer) हाथ में गिटार लेकर ‘गुलाबी आंखें जो तेरी देखी’ गाते हुए नजर आ रहे हैं। पुलिस ऑफिसर के इस वीडियो को लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं। लोग वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं।
बता दें वीडियो को आईपीएस (IPS) ऑफिसर मुकेश सिंह ने अपने ट्विटर (Twitter) पर साझा किया है। उन्होंने वीडियो के कैप्सन में लिखा कि ‘जम्मू ईस्ट के सब डिविजनल पुलिस ऑफिसर’ ने Covid-19 में जम्मू से खुलने वाली पहली स्पेशल ट्रेन के यात्रियों के लिए रेलवे स्टेशन के बाहर गाना गाया।
 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो