scriptजनता कर्फ्यू : कूड़ेवाले का जज्बा देख नम हुई लोगों की आंखे, वायरल हो रहा ताली बजाने का वीडियो | Janta Curfew : Emotional Video Viral Of An Old Man,Who Was Clapping | Patrika News

जनता कर्फ्यू : कूड़ेवाले का जज्बा देख नम हुई लोगों की आंखे, वायरल हो रहा ताली बजाने का वीडियो

Published: Mar 24, 2020 04:50:11 pm

Submitted by:

Soma Roy

Emotional Viral Video : कूड़ा बीनते हुए अचानक बीच सड़क खड़ा होकर बजाने लगा ताली
पीएम मोदी के ‘जनता कर्फ्यू’ में ताली बजाकर शख्स ने दिखाई अपनी देशभक्ति

 

taali.jpg

Emotional Viral Video

नई दिल्ली। कोरोना वायरस (Coronavirus) के कहर से देेशवासियों को बचाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 22 मार्च को ‘जनता कर्फ्यू’ (Janta Curfew) का आवाहन किया था। इसमें उन्होंने कोरोना से लड़ने वाले कर्मवीरों को सलाम करने के लिए ताली, थाली या शंख बजाने को कहा था। पीएम मोदी (Pm Narendra Modi) के मिशन को सफल बनाने के लिए जनता ने खूब जोश से हिस्सा लिया और उन्होंने जमकर तालियां बजाई। इसी सिलसिले में सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। जिसने सबको इमोशनल कर दिया है।
दरअसल वायरल वीडियो मेंं एक गरीब कूड़ेवाला बीच सड़क पर कूड़े का थैला लिए हुए ताली बजाता दिखाई देता है। बुजुर्ग होने और दूसरी समस्याओं के होने के बावजूद वह भी देश के एक नागरिक का कर्तव्य निभाते हुए दिखाई दिया। बुजुर्ग की इस कर्तव्यनिष्ठा को सिद्धार्थ शर्मा नाम के व्यक्ति ने अपने मोबाइल पर वीडियो के तौर पर रिकॉर्ड कर लिया। जिसे उन्होंने अपने सोशल हैंडल पर 22 मार्च की शाम को शेयर किया, जो देखते ही देखते वायरल हो गया।
https://twitter.com/hashtag/JanataCurfew?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
सिद्धार्त ने इसमें कैप्शन लिखा, ‘मैं कैसा महसूस कर रहा हूं यह बताने के लिए मेरे पास शब्द नहीं है।’ इस विडियो को अब तक लगभग 6 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है। साथ ही 17 से ज्यादा बार री-ट्वीट किया गया। इसे 62 हजार से अधिक लाइक्स भी मिले हैं। लोगों ने वीडियो पर अपनी0अपनी प्रतिक्रियाएं दी। कई लोगों ने बुजुर्ग के जज्बे को सलाम किया। तो कुछ ने लिखा कि हमें ऐसे लोगों से प्रेरणा लेनी चाहिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो