पति की जलन ने ले ली दो मासूमों की जान, सनसीखेज तरीके से पति ने मौत को लगाया गले

पति की जलन ने ले ली दो मासूमों की जान, सनसीखेज तरीके से पति ने मौत को लगाया गले

Priya Singh | Updated: 09 Oct 2019, 02:17:55 PM (IST) हॉट ऑन वेब

  • रूस के एक शख्स ने अपने दो बच्चों को लेकर आत्महत्या कर ली
  • रोमन अपने बच्चों को लेकर बालकनी से कूद गया

नई दिल्ली। पत्नी के बेवफा हो जाने पर एक शख्स ने अपने दो बच्चों को लेकर आत्महत्या कर ली। ये उस दिन की बात है जिस दिन शख्स के बीवी तलाक फाइल करने कोर्ट गई थी। रूस के सारातोव के रहने वाले 30 वर्षीय रोमन मिखइलोव की पत्नी ने किसी और शख्स के लिए उन्हें तलाक देने की ठान ली थी।

 

lpa.jpg

जिस दिन पत्नी इरिना कोर्ट गई थीं उसी समय रोमन ने बालकनी में खड़े होकर अपने बच्चों के साथ एक फोटो खींची और पत्नी को भेज दी। पत्नी को जैसे ही समझ आया कि रोमन कोई भयानक कदम उठाने जा रहा है वैसे ही वो कैब कर के घर के लिए रवाना हुई, लेकिन जब तक वह घर पहुंची तब तक बहुत देर हो चुकी थी।

lpa.jpg

रोमन अपने दो बच्चों सोफिया और आर्तियोम के साथ बिल्डिंग के 9 वें फ्लोर से कूद गया। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, रोमन और आर्तियोम की ऑन द स्पॉट डेथ हो गई और चार साल की बेटी सोफिया की हॉस्पिटल ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। रिपोर्ट के अनुसार, रोमन को उसकी पत्नी के अफेयर के बारे में पता चल गया और वह उससे जलने लगा। तलाक देने की बात से रोमन अपनी ईर्ष्या पर काबू नहीं कर पाया और उसने अपने बच्चों के साथ आत्महत्या करने का फैसला किया। अपने सुसाइड नोट में रोमन ने लिखा कि "सारा दोष मेरी बीवी के कंधों पर है।" बता दें कि, अपने पूरे परिवार के इस तरह ख़त्म होने पर इरिना सदमे में है।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned