scriptशानदार नौकरी! फ्री में खाइए बर्गर-सैंडविच, सैलरी होगी 94 हजार महीना | job of food tester for mcdonald and subway get paid 94 thousands | Patrika News

शानदार नौकरी! फ्री में खाइए बर्गर-सैंडविच, सैलरी होगी 94 हजार महीना

locationनई दिल्लीPublished: May 06, 2022 02:30:59 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

अगर आपको फास्ट फूड खाना पसंद है तो आपके लिए एक शानदार मौका है। एक कंपनी ने शानदार नौकरी निकाली है। यहां आपको फ्री में बर्गर और सैंडविच खाने को मिलेगा। इतना ही नहीं इसके बदले आपको करीब एक लाख रुपए महीने की सैलरी भी मिलेगी।

job of food tester

job of food tester

दुनिया में कई लोग है जो दो वक्त की रोटी के लिए कड़ी मेहनत करते है। सारा दिन काम करने के बाद उनको कुछ पैसे मिलते है। इनसे अपने परिवार का पेट भरते है। इस महंगाई के जमाने में अच्छी नौकरी मिलना बहुत मुश्किल काम है। लेकिन एक कंपनी शानदार नौकरी पेश कर रही है। इसमें आपको फ्री में भरपेट बर्गर और सैंडविच खाना है। इसके बारे में कंपनी आपको करीब एक लाख रुपए महीने का भुगतान करेगी। जी हां, अगर आप फास्ट फूड खाना पसंद करते है तो आपके के लिए एक शानदार मौका है। एक कंपनी McDonald’s, Subway और Greggs का खाना टेस्ट करने बदले में आपको 94 हजार महीने का दे रही है।

इतने लोगों की है जरूरत
दरअसल यूनाइटेड किंगडम बेस्ड मार्केटप्लेस वेबसाइट MaterialsMarket।com ने ये हायरिंग निकाली है। एक रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी 6 लोगों की भर्ती करने जा रही है। इन लोगों को अपने घर पर रहकर स्वादिष्ट और बेहतरीन खाना खाने को मिलेगा। इसके साथ ही उन्हें अच्छी खासी सैलरी दी जाएगी। जिन लोगों को फास्ट फूड खाना पसंद है, उनके लिए ये बेहतरीन नौकरी साबित हो सकती है।

बताना होगा खाने का अनुभव
इस जॉब का नाम ‘टेकअवे टेस्टर्स’ रखा गया है। इसमें चुने गए उम्मीदवार को एक्सपेरिमेंट का हिस्सा बनाया जाएगा। रिपोर्ट के अनुसार ब्रिटेन में चुने गए 20 लोकप्रिय फास्टफूड मील्स के सैंपल को खाना होगा। इसे लंच या डिनर में मर्जी मुताबिक ले सकते हैं। खाने के तुरंत बाद दो घंटे में अपने अनुभव लिखकर बताना होगा। खाने को वे भूख मिटाने, एनर्जी, प्रोडक्टिविटी और संतुष्टि के स्तर पर रेट करेंगे।


यह भी पढ़ें

दुल्हन ने पहना 24 कैरेट सोने का गाउन, देखने वालों के उड़ गए होश



हर महीने मिलेंगे 94 हज़ार रुपए
Mirror की रिपोर्ट के अनुसार, इस काम के बदले उम्मीदवार को £1,000 यानि भारतीय मुद्रा में 94 हज़ार रुपए से भी ज्यादा की रकम मिलेगी। उम्मीदवार उम्र 18 साल से कम नहीं होना चाहिए। कंपनी की शर्त के अनुसार, नौकरी खत्म होते ही अपनी सारी फाइंडिंग्स को उम्मीदवार मार्केटप्लेस को दे देगा, जिस पर न्यूट्रिशनिस्ट काम करेंगे। इसके अलावा महीने भर की लॉग शीट के मुताबिक शख्स को एक-एक चीज डिटेल में लिखनी होगी।

यह भी पढ़ें

समुद्र किनारे मिल रहीं हैं दर्जनों बच्चों की गुड़ियाँ, वैज्ञानिक भी हैं खौफ में



loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो