script

BMC के ज्वाइंट कमिश्नर पानी की जगह पी गए हैंड सैनिटाइजर, देखते ही दौड़ पड़े लोग – देखें Viral Video

Published: Feb 03, 2021 11:15:05 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

बीएमसी के असिस्टेंट कमिश्नर रमेश पवार नगलती से पी गए सैनिटाइजर
पानी पीकर सैनिटाइजर के असर को कम करने की कोशिश

Joint commissioner of BMC drank hand sanitizer.png

Joint commissioner of BMC drank hand sanitizer

नई दिल्ली। बजट पेश करने से पहले से लेकर पेश किए जाने तक कर्मचारियों के ऊपर काफी बड़ी जिम्मेदारिया होती है। जिसके चलते उन्हें सांस लेना भी मुश्किल हो जाता है। और जब तक बजट पेश नही हो जाता उनके काम करने के दौरान कभी कभी तो वो खुद के होश खो बैठते है। जैसा कि एक नजारा ऐसा भी देखने को मिला जब BMC के ज्वाइंट कमिश्नर ने पानी की जगह गलती से हैंड सैनिटाइजर ही पी लिया जिसको देखकर पास खड़े लोग बी हैरान हो जाते है। सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो ज़बरदस्त वायरल हो रहा है

https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
दरअसल बुधवार के दिन साल 2021-22 के लिए शिक्षा विभाग का बजट पेश किया जा रहा था। ऐसे व्यस्त कार्यक्रम के दौरान हर बड़े लोग शामिल थे इन्ही के बीच बीएमसी के असिस्टेंट कमिश्नर रमेश पवार भी शामिल थे और इसी दौरान वो काम में इतने मग्न थे कि गलती से पानी की जगह सैनिटाइजर पी जाते हैं लेकिन उसका स्वाद मिलते ही खुद को संभाल भी लेते है। लेकिन यह गलती कैमरे की नज़र से नहीं बच पाती है और अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया है। जैसे ही इस वीडियो पर लगों की नज़र पड़ी लोगों ने इस पर मजाक बनाना शुरू कर दिया। अब तक इस वीडियो पर जबरदस्त कमेंट आए हैं। कुछ लोगों ने तो ऐसे कमेंट किए हैं जिन्हें पढ़कर कोई भी हंसी से लोट-पोट हो सकता है।

इस वीडियो में बीएमसी के असिस्टेंट कमिश्नर रमेश पवार और उनकी यह गलती कैमरे में कैद हो गई। पर गनीमत यह रही कि रमेश पवार के मुंह में जैसे ही सैनिटाइजर जाता है वे उसका स्वाद पहचान जाते हैं जेसकी वजह से वे तुरंत पानी पीकर सैनिटाइजर के असर को कम करने की कोशिश करते हैं।

आप खुद देख सकते हैं कि वायरल वीडियो में पवार मंच पर बैठे काम की धुन में सामने रखी बोतल को उठाकर मुंह से जैसे ही तगाते हैं, उसकी गंध को पहचानते ही कि वे सैनिटाइजर गटक गए हैं, जबकि उनके बगल में बैठे एक दूसरे अधिकारी ने उन्हें रोकने की कोशिश की पर तब तक पवार बोतल से सैनिटाइजर पी चुके होते हैं। इस वीडियो को किसी ने सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया और वीडियो ज़बरदस्त वायरल हो गया।

ट्रेंडिंग वीडियो