वाजपेयी जी को छोड़ काजोल ने किसी और को दे दी श्रद्धांजलि, लोगों ने जमकर किया ट्रोल

सोशल मीडिया के जरिए आम लोगों के साथ-साथ कई दिग्गज नेताओं और बॉलीवुड के कलाकारों ने अटल जी को किसी न किसी माध्यम से अलविदा कहा।

By: Priya Singh

Published: 17 Aug 2018, 02:04 PM IST

नई दिल्ली। भारत ने अपना अटल बिहारी वाजपेयी रुपी रत्न खोया है, उधर अमेरिकी की 'रिस्पेक्ट' और चर्चित गायिका गंभीर बीमारी से जूझ रही अरीथा फ्रैंकलिन का गुरुवार को 76 वर्ष की आयु में निधन हो गया था। लोगों को उनके जाने का गम है। लेकिन अटल जी के जाने की पीड़ा भारत के लोगों को हो रही है उसके बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता। अटल जी के जाने से पूरा भारत शोक में डूबा हुआ है। वहीं सोशल मीडिया के जरिए आम लोगों के साथ-साथ कई दिग्गज नेताओं और बॉलीवुड के कलाकारों ने अटल जी को किसी न किसी माध्यम से अलविदा कहा।

kajol got trolled for not giving last tribute to atal bihari vajpayee

कई बार ऐसा हुआ है सेलिब्रिटी अपने किसी पोस्ट के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए हैं। भारत की जनता जिन लोगों को लेकर भावुक रहती है उनमें से एक अटल बिहारी वाजपेयी जी भी थे। अब फिर एक बॉलीवुड अभिनेत्री ट्विटर पर ट्रोल की जा रही हैं और वो हैं मशहूर फिल्म एक्ट्रेस 'काजोल'। काजोल ने अपने ट्विटर हैंडल से अटल बिहारी वाजपेयी जी के बजाए अमेरिकी की सिंगर अरीथा फ्रैंकलिन को दे डाली, अब बस इतने में हिंदुस्तान की जनता उनसे नाराज हो गई और उन्हें खरी खोटी सुना दी। काजोल ने अपने ट्विटर अकाउंट से यह बात लिखी कि अरीथा फ्रैंकलिन पावरहाउस .... उनके गाने और आवाज़ से जुड़ी कई यादें! RIP। इसपर काजोल को कई लोगों ने खरी खोटी सुना दी। एक शख्स ने कहा "मैम अटल जी को भी एक श्रद्धांजलि दी देती तो भी ट्विटर फ्री ही रहता।" फिर क्या था काजोल को कई लोगों ने दुहाई दे डाली और बहुत कुछ कह दिया।

kajol got trolled for not giving last tribute to atal bihari vajpayee

आपको जानकारी के लिए बता दें कि, अरीथा फ्रैंकलिन के निधन के बाद राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और अन्य दिग्गज हस्तियों ने पॉप गायिका अरीथा फ्रैंकलिन के निधन पर शोक जताया। ट्रंप ने ट्वीट कर कहा,"क्वीन ऑफ सॉल अरीथा फ्रैंकलिन नहीं रहीं। वह महान महिला थीं, जिन्हें ईश्वर से तोहफे में खूबसूरत आवाज मिली थी। वह याद आएगी!" बिल और हिलेरी क्लिंटन ने कहा, "वह सुंदर, सुडौल और पूरी तरह से कला में डूबी हुई थीं।" जानकारी के लिए बता दें कि, अरीथा फ्रैंकलिन हमेशा अमेरिकी राष्ट्रपतियों की चहेती गायिका थीं।

Show More
Priya Singh Content Writing
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned