scriptkalyan station passengers falls from train crpf jawan saves his life | VIDEO: चलती ट्रेन से उतरते वक्त फिसला यात्री का पैर, बहादुर जवानों ने भागकर ऐसे बचाई जान | Patrika News

VIDEO: चलती ट्रेन से उतरते वक्त फिसला यात्री का पैर, बहादुर जवानों ने भागकर ऐसे बचाई जान

-Indian Railways: चलती ट्रेन के दौरान चढ़ना और उतरना कितना खतरनाक हो सकता है, इसका ताजा उदाहरण मंगलवार को महाराष्‍ट्र ( Maharashtra ) के कल्‍याण रेलवे स्‍टेशन ( Kalyan Railway Station ) पर देखने को मिला। -जहां एक शख्स चलती ट्रेन ( Passengers Falls from Train ) से उतरते ही गिर पड़ा।
-गनीमत रही कि उस वक्त सुरक्षाकर्मी वहीं मौजूद थे, जिन्होंने भागकर उस यात्री की जान बचाई।
-घटना का सीसीटीवी वीडियो ( Kalyan Railway Station CCTV Video ) भी सामने आया है।

नई दिल्ली

Updated: July 29, 2020 02:50:38 pm

नई दिल्ली।
Indian Railways: चलती ट्रेन के दौरान चढ़ना और उतरना कितना खतरनाक हो सकता है, इसका ताजा उदाहरण मंगलवार को महाराष्‍ट्र ( Maharashtra ) के कल्‍याण रेलवे स्‍टेशन ( Kalyan Railway Station ) पर देखने को मिला। जहां एक शख्स चलती ट्रेन ( Passengers Falls from Train ) से उतरते ही गिर पड़ा। गनीमत रही कि उस वक्त सुरक्षाकर्मी वहीं मौजूद थे, जिन्होंने भागकर उस यात्री की जान बचाई। रिपोर्ट के अनुसार, मंगलवार को कल्‍याण रेलवे स्‍टेशन पर चलती ट्रेन से उतरते वक्त एक 52 वर्षीय यात्री का पैर फिसल गया। यात्री प्‍लेटफॉर्म और ट्रैक के बीच फंसता कि ड्यूटी पर तैनात रेलवे सुरक्षाकर्मियों ने उसे प्लेटफॉर्म की तरफ खींच लिया। घटना का सीसीटीवी वीडियो ( Kalyan Railway Station CCTV Video ) भी सामने आया है।

kalyan station passengers falls from train crpf jawan saves his life
VIDEO: चलती ट्रेन से उतरते वक्त फिसला यात्री का पैर, बहादुर जवान ने भागकर ऐसे बचाई जान

सीसीटीवी में कैद हुई घटना
रिपोर्ट के अनुसार, यात्री दिलीप को बेटे के साथ मुंबई के कल्याण से रवाना होने वाली कामायनी एक्सप्रेस में सवार होना था, लेकिन गलती से दोनों बिहार जाने वाली पवन एक्सप्रेस में चढ़ गए। ट्रेन स्टेशन से रवाना होने लगी। तभी उन्हें गलती का अहसास हुआ। इसी बीच दोनों ने चलती ट्रेन से उतरने की कोशिश की, लेकिन उनका पैर फिसल गया और नीचे गिर पड़े। सीसीटीवी फुटेज में दोनों चलती ट्रेन से कूदने नजर आ रहे हैं।

जान पर खेलकर मां ने बेटे की बचाई जान, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Video!

जवानों की बहादुरी से बची जान
इसी बीच महाराष्ट्र सुरक्षा बल के कर्मचारी सोमनाथ महाजन और सब इंस्पेक्टर प्रोटेक्शन फोर्स के अधिकारी के.साहू की नजर दोनों पड़ी तो फौरन मदद के लिए दौड़ पड़े और उन्‍हें बचा लिया। बता दें कि दोनों मध्य प्रदेश के बुरहानपुर जाने वाले थे। यात्री दिलीप को मामूली चोट आई।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

मुलायम सिंह यादव को दो दिन में दूसरा झटका, पोस्टर Girl प्रियंका ने जोईन की BJP, रावण भी लड़ेगा चुनावAzadi Ka Amrit Mahotsav में बोले पीएम मोदी- ये ज्ञान, शोध और इनोवेशन का वक्तभारत ने ओडिशा तट से ब्रह्मोस सुपरसोनिक क्रूज मिसाइल का सफलतापूर्वक किया परीक्षणNEET UG PG Counselling 2021: सुप्रीम कोर्ट ने कहा- नीट में OBC आरक्षण देने का फैसला सही, सामाजिक न्‍याय के लिए आरक्षण जरूरीटोंगा ज्वालामुखी विस्फोट का भारत पर भी पड़ सकता है प्रभाव! जानिए सबसे पहले कहां दिखा असरPm Kisan Samman Nidhi: फर्जीवाड़ा रोकने के लिए सरकार ने बदले नियम, अब राशन कार्ड देना होगा अनिवार्यपंजाब के बाद अब उत्तराखंड में भी बदलेगी चुनाव तारीख! जानिए क्या है बड़ी वजहPolice Recruitment 2022: पुलिस विभाग में 900 से अधिक पदों पर भर्ती, जल्दी करें आवेदन
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.