scriptनकली घोड़ा सामने ले आया इस हीरोइन का झूठ, Viral Video को देख छूट जाएगी हंसी | kangana ranaut riding a mechanical horse manikarnika scene of viral | Patrika News

नकली घोड़ा सामने ले आया इस हीरोइन का झूठ, Viral Video को देख छूट जाएगी हंसी

locationनई दिल्लीPublished: Feb 22, 2019 11:48:58 am

Submitted by:

Priya Singh

‘मणिकर्णिका’ में अपने अभिनय और डायरेक्शन को लेकर तारीफ बटोरने वाली कंगना रनौत फिर चर्चा में
फिल्म का बिहाइंड द सीन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
31 सेकंड के इस वीडियो को देख छूट जाएगी आपकी हंसी

kangana ranaut riding a mechanical horse manikarnika scene of viral

नकली घोड़ा सामने ले आया इस हेरोइन का झूठ, Viral Video को देख छूट जाएगी हंसी

नई दिल्ली। कंगना की फिल्म ‘मणिकर्णिका’ शुरुआत से ही विवादों में रही है। बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक कमाई करने के बाद फिर एक बार इस फिल्म का एक सीन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ‘मणिकर्णिका’ में अपने अभिनय और डायरेक्शन को लेकर तारीफ बटोरने वाली कंगना रनौत आज-कल फिर चर्चा में हैं। फिल्म मणिकर्णिका का बिहाइंड द सीन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देख लोग कंगना को झूठा बोल रहे हैं।

यह भी पढ़ें- इन लोगों के लिए हर दिन है संघर्ष, अब आंदोलन के लिए जुटाए पैसे शहीदों के लिए कर रहे दान

दरअसल, फिल्म ‘मणिकर्णिका’ को लेकर एक प्रेस शो में कंगना ने कहा था कि उन्हें फिल्म की शूटिंग में कई तरह के मुश्किलों का सामना करना पड़ा था। उनका कहना था कि उन्हें सबसे ज्यादा परेशानी घुड़सवारी में हुई थी, लेकिन जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है उसे देखकर तो यही लग रहा है कि कंगना घुड़सवारी को लेकर झूठ बोल रही थीं। 31 सेकंड के इस वीडियो को देख आपकी भी हंसी छूट जाएगी।

यह भी पढ़ें- महिला ने भीख मांग मांगकर जमा किए थे छह लाख रुपए, अब इन पैसों से शहीदों के बच्चों का संवारेगी भविष्य

दरअसल, वीडियो में कंगना घुड़सवारी करती दिख रही हैं, लेकिन घोड़ा नकली है। नकली घोड़े पर बैठी कंगना अपने फिल्म का वह ऐतिहासिक सीन करती नज़र आ रही हैं जिसको उनके फिल्म के ट्रेलर में भी जगह दी गई थी। कल से सोशल मीडिया पर छाए इस वीडियो को लोग जमकर शेयर कर रहे हैं। एक ट्विटर यूजर का कहना है कि ‘क्या घुड़सवारी है! ‘ वहीं एक यूजर का कहना है कि ‘खोदा पहाड़ निकली चुहिया।’ हैरान कर देने वाली बात यह है कि कंगना ने एक मीडिया चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा था कि “उन्हें घुड़सवारी सीखने में पूरा एक साल लगा था और उन्हें खासकर घुड़सवारी का सीन करने में परेशानी हुई थी।”

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो