'रानी लक्ष्मीबाई' से हाथ जोड़कर मिले PM मोदी, सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी तस्वीर

मणिकर्णिका एक्ट्रेस कंगना हाल ही में एक कार्यक्रम को अटेंड करने पहुंची थी जहां पर उनकी मुलाक़ात देश के प्रधान सेवक नरेंद्र मोदी से हुई लेकिन महज कुछ मिनट तक हुई ये मुलाक़ात बेहद ख़ास थी और इससे जुड़ी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है।

By: Vineet Singh

Updated: 03 Mar 2019, 12:34 PM IST

नई दिल्ली: हाल ही में रिलीज़ हुई एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका' को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। इस फिल्म में कंगना ने रानी लक्ष्मीबाई का किरदार निभाया था। देशभक्ति से जुड़ी यह फिल्म रानी लक्ष्मीबाई के जीवन के उतार-चढ़ावों को बखूबी दर्शाती है। मणिकर्णिका एक्ट्रेस कंगना हाल ही में एक कार्यक्रम को अटेंड करने पहुंची थी जहां पर उनकी मुलाक़ात देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से हुई लेकिन महज कुछ मिनट तक हुई ये मुलाक़ात बेहद ख़ास थी और इससे जुड़ी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है।

बता दें कि कंगना दिल्ली में एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंची थी और यहां पर PM मोदी से उनकी मुलाक़ात हुई लेकिन इस दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसे देखने के बाद हर कोई PM मोदी की तारीफ़ कर रहा है। आपको बता दें कि PM मोदी अपने चिर परिचित अंदाज़ में किसी से भी मुलाक़ात करते हैं। इस बार भी ऐसा ही हुआ, दरअसल जब PM कंगना के सामने आए तो उन्होंने बड़ी ही विनम्रता के साथ कंगना रनौत के सामने हाथ जोड़कर उनसे मुलाक़ात की जिसे देखकर कंगना बेहद खुश हो गई। PM मोदी और कंगना की इस मुलाक़ात की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है।

आपको बता दें कि हाल ही में कंगना की फिल्म मणिकर्णिका की शूटिंग वाला एक सीन सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था जिसपर लोगों ने कंगना को ट्रोल करना शुरू कर दिया था। इसके बाद कई सारे लोग कंगना के सपोर्ट में भी आ गए थे। दरअसल इस सीन में कंगना नकली घोड़े पर बैठी हुई दिखाई दे रही थीं। पीएम से मुलाक़ात के दौरान कंगना के साथ सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष प्रसून जोशी भी यहां मौजूद थे।

Narendra Modi pm modi PM Narendra Modi
Vineet Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned