scriptकंगना रनौत ने ये चीज़ वापस लाने के लिए पाकिस्तान भेजी सेना! | kangna ranaut sent army to pakistan to bring this thing back | Patrika News

कंगना रनौत ने ये चीज़ वापस लाने के लिए पाकिस्तान भेजी सेना!

Published: Mar 04, 2019 05:11:01 pm

Submitted by:

Vineet Singh

हाल ही में कंगना ने मणिकर्णिका की सक्सेस पार्टी रखी थी जिसमें बॉलीवुड के बड़े सितारे शरीक हुए थे। यहां पर कंगना ने एक सवाल का ऐसा जवाब दिया जिसे सुनकर सभी के होश उड़ गए।

kangna ranaut

कंगना रनौत ने ये चीज़ वापस लाने के लिए पाकिस्तान भेजी सेना!

नई दिल्ली: हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘मणिकर्णिका’ में झांसी की रानी लक्ष्मीबाई का रोल निभाकर मशहूर हो चुकी अभिनेत्री कंगना रनौत इस फिल्म की सक्सेस से काफी खुश नज़र आ रही हैं। बता दें कि हाल ही में कंगना ने मणिकर्णिका की सक्सेस पार्टी रखी थी जिसमें बॉलीवुड के बड़े सितारे शरीक हुए थे। यहां पर कंगना ने एक सवाल का ऐसा जवाब दिया जिसे सुनकर सभी के होश उड़ गए।
दरअसल कंगना अक्सर विवादों में घिरी रहती हैं और हाल ही में जब शबाना आज़मी पाकिस्तान जा रही थीं तब उन्होंने इसका जमकर विरोध किया था और उन्हें राष्ट्रविरोधी बताया था। बता दें कि कंगना की इस फिल्म को पाकिस्तान में रिलीज़ किया जा रहा है। इस सक्सेस पार्टी में उनसे पाकिस्तान में मणिकर्णिका को रिलीज़ किए जाने को लेकर जमकर सवाल पूछे गए लेकिन उनका जवाब सुनकर सभी हैरान रह गए।
बता दें कि फिल्म की सक्सेस पार्टी में जब उनसे पाकिस्तान में फिल्म रिलीज़ को लेकर सवाल पूछे गए तब पहले तो उन्होंने इस सवाल को टालने की कोशिश की इसके बाद उन्होंने कहा कि पाकिस्तान में इस फिल्म की डिजिटल कॉपी डिस्ट्रीब्यूट हो चुकी है और अब उसके बारे में कुछ नहीं किया जा सकता। इसके बाद कंगना ने मजाकिया अंदाज़ में कहा कि अब उन कॉपीज को वापस लाने के लिए हमें सेना ही भेजनी होगी, जो हमने भेजी भी। लेकिन वे फिल्म की कॉपीज वापस लेकर नहीं आए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो