ट्रोलर्स से डरीं कनिका कपूर, सोशल हैंडल से डिलीट किया अपना कबूलनामा

  • Kanika Kapoor : 6 दिन पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कनिका ने खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की बताई थी बात
  • पृथ्वी पर मास्क लगी हुई तस्वीर शेयर कर अपने दिल का हाल किया था बयां

Soma Roy

26 Mar 2020, 04:01 PM IST

नई दिल्ली। कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। पहले जहां उन पर गंभीर बीमारी को लेकर लापरवाही बरतने और दूसरों की जान को खतरे में डालने का आरोप लगा था। वहीं बाद में उनके अस्पताल प्रबंधन से ठीक से पेश न आने की भी खबर सामने आई हैं। इन सब चीजों के चलते सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर कनिका की जमकर किरकिरी (Trolled) हो रही है। ऐसे में अपनी छवि को बचाने के लिए कनिका ने अपने सोशल हैंडल से एक पोस्ट डिलीट कर दिया है। जिसमें उन्होंने खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की बात को कबूल किया था।

कोरोना ने तोड़ी मजदूरी की कमर, न रोटी न कपड़ा, पैदल ही तय कर रहें मीलों का सफर

मालूम हो कि कनिका कपूर पिछले हफ्ते कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाई गई थीं। उन्होंने इस बात की जानकारी अपने सोशल हैंडल अकाउंंट (social handle) पर पृथ्वी की एक तस्वीर शेयर करते हुए दी थी। फोटो में अर्थ को बड़ा सा मास्क पहनाया गया था। इसमें कनिका ने एक लंबा-सा कैप्शन लिखा था। उन्होंने बताया, पिछले कुछ दिनों से जुकाम, छींकें आ रही थीं और फ्लू के लक्षण थे। जब टेस्ट कराया तो कोरोना पॉजिटिव पाया गया। अब मैं और मेरा पूरा परिवार क्वारंटीन में है और मेडिकल एडवाइज फॉलो कर रहे हैं।

kanika_1.jpg

इतना ही नहीं कनिका ने यह भी लिखा कि जिन लोगों के वह अभी तक संपर्क में रही हैं उन्हें भी टेस्ट किया जा रहा है। कोरोना को लेकर कनिका ने अपने इस कबूलनामे को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से डिलीट (delete post) कर दिया है। क्योंकि लोग उनके इस पोस्ट पर उन्हें काफी खरी-खोटी सुना रहे थेे। ऐसे में कनिका खुद की छवि को बचाने के लिए ऐसा कदम उठाया। मालूम हो कि कनिका के संपर्क में आए हुए सभी सांसदों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

Show More
Soma Roy Content Writing
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned