scriptKaran Johar ने अपनी पहली किताब में खोले थे जिंदगी के कई राज, जल्द लांच करेंगे दूसरी Book | Karan Johar announces his new book The Big Thoughts Of Little Luv | Patrika News

Karan Johar ने अपनी पहली किताब में खोले थे जिंदगी के कई राज, जल्द लांच करेंगे दूसरी Book

locationनई दिल्लीPublished: Sep 02, 2020 05:36:03 pm

Submitted by:

Vivhav Shukla

करण जौहर (Karan Johar) ने अपने पिता के एक्सपीरियंस को सभी को बताने के लिए एक किताब लिखी है। करण ने इस किताब के बारे में खुद सोशल मीडिया बताया है।
करण जौहर (Karan Johar) के इस नई किताब का नाम ‘द बिग थॉट्स ऑफ लिटिल लव’ (The Big Thoughts Of Little Luv) है।

Karan Johar announces his new book The Big Thoughts Of Little Luv

Karan Johar announces his new book The Big Thoughts Of Little Luv

नई दिल्ली। करण जौहर (Karan Johar) जितने अच्छे डायरेक्टर और प्रोड्यूसर हैं उतने ही अच्छे वो पिता भी हैं। करण ने अपने पिता के एक्सपीरियंस को सभी को बताने के लिए एक किताब लिखी है। करण ने इस किताब के बारे में खुद सोशल मीडिया बताया है। उनके इस नई किताब का नाम ‘द बिग थॉट्स ऑफ लिटिल लव’ (The Big Thoughts Of Little Luv) है। करण ने इस बात की जानकारी साझा करते हुए लिखा कि यह किताब उन्होंने अपने जुड़वा बच्चों के साथ के अनुभव से प्रेरित होकर लिखी है।

करण जौहर (Karan Johar) ने ट्विटर पर एक वीडियो साझा करते हुए बताया कि किताब का प्रकाशन जगरनॉट बुक्स करेगा। उन्होंने लिखा कि “मैं आप सभी के साथ कुछ विशेष साझा करना चाहता हूं… मेरी किताब ‘द बिग थॉट्स ऑफ लिटिल लव’ जल्द ही आ रही है।

इससे पहले करण ने एक और किताब लिख चुके हैं। जिसका नाम An Unsuitable Boy है। ये किताब उनकी आत्मकथा है। इसमें उन्होंने कई ऐसी बातें लिखी है। जिसे आज भी बहुत लोग जानते हैं।

इस किताब ने करण ने अपनी सेक्सुआलिटी के बारे में खुलकर लिखा है। उन्होंने लिखा है कि मेरी सेक्सुआलिटी के बारे में हर जगह चर्चा होती है। मैं इस पर नहीं बोलूंगा और सिर्फ इसलिए नहीं बोलूंगा क्योंकि हमारा कानून इजाजत नहीं देता।

उन्होंने आगे लिखा कि मुझे और शाहरुख को बहुत सी बातें होती है लेकिन ये सब बकवास है, बेकार हैं। पहले इन सब बातों से मैं परेशान हो जाता था लेकिन अब मैं एन्जॉय करता हूं। शाहरुख मेरे लिए बड़े भाई और फादर फिगर हैं। वे मेरी जिंदगी का हिस्सा हैं।

अपने प्यार के बारे में करण ने लिखा कि मुझे दो बार प्यार हुआ था। पहली बार जब मैं 20 साल का था। इसके बाद जब मैं 30 के पास पहुंच रहा था तब भी मुझे प्यार हुआ लेकिन पर दोनों ही बार मुझे प्यार हासिल नहीं हुआ। करण ने अपनी किताब में लिखा है कि पहली बार मैंने 26 साल की उम्र में सेक्स किया था। इसके लिए उन्होंने एस्कॉर्ट सर्विस की सेवा ली थी। लेकिन ये सब होने के बाद उन्हें अच्छा नहीं लगा। क्योंकि मैं इमोशनल इंसान हूं। मुझे सेक्स से ज्यादा इमोशन चाहिए। बता दें करण ने अपनी इस किताब में कई ऐसी बातें लिखी है जो उनके उनकी छवी से अलग दिखाती है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो