scriptकरिश्मा और अभिषेक ने रिलेशनशिप के बाद की थी सगाई, इस वजह से अचानक टूट गया था दोनों का रिश्ता | Karisma Kapoor Bday why abhishek bachchan and karisma engagement broke | Patrika News

करिश्मा और अभिषेक ने रिलेशनशिप के बाद की थी सगाई, इस वजह से अचानक टूट गया था दोनों का रिश्ता

locationनई दिल्लीPublished: Jun 25, 2019 04:59:46 pm

Submitted by:

Priya Singh

बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर ( Karisma Kapoor ) 25 जून को मनाती हैं अपना जन्मदिन
कई उतार-चढ़ाव के बाद ऐसे टूटा था करिश्मा और अभिषेक ( Abhishek Bachchan ) का रिश्ता

broke relation

करिश्मा और अभिषेक ने रिलेशनशिप के बाद की थी सगाई, इस वजह से अचानक टूट गया था दोनों का रिश्ता

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर ( karisma kapoor ) का आज जन्मदिन है। 25 जून 1974 को जन्मीं करिश्मा का फिल्मी करियर काफी शानदार रहा है। बॉलीवुड की कई सफल फिल्मों में काम करने वाली करिश्मा का करियर जितना सफल रहा उतनी ही उनकी ज़िंदगी उतार-चढ़ाव भरी रही। करिश्मा ने अपनी ज़िंदगी में कई परेशानियों को बेहद नज़दीक से जिया है। अपने पूर्व पति संजय कपूर से अलग होने के बाद उन्होंने अपने बच्चों की कस्टडी के लिए कोर्ट में केस भी लड़ा। गौरतलब है कि संजय के साथ शादी करने से पहले करिश्मा कपूर अभिनेता अभिषेक बच्चन ( Abhishek Bachchan ) के साथ शादी करने वाली थीं लेकिन कुछ ऐसा हुआ जिससे उनका रिश्ता टूट गया।

Karisma Kapoor Bday why abhishek bachchan and karisma engagement broke

अभिषेक बच्चन और करिशम कपूर ने अपने रिश्ते का कभी खुलासा नहीं किया दोनों ने अपने रिश्ते हो हमेशा छिपाकर रखा। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अपनी पहली फिल्म रिफ्यूजी में जब अभिषेक काम कर रहे थे तो सेट पर उनकी को एक्ट्रेस करीना कपूर उन्हें जीजू कहकर बुलाती थीं। रिपोर्ट की मानें तो कई बार करिश्मा रिफ्यूजी के सेट पर भी पहुंच जाती थीं। दोनों का रिश्ता तब तक इतना मज़बूत हो गया था कि अमिताभ बच्चन ने अपने जन्मदिन के मौके पर दोनों की सगाई का ऐलान भी कर दिया था। लेकिन फिर अचानक कुछ ऐसा हुआ कि दोनों का रिश्ता टूट गया।

यह भी पढ़ें

6,150mAh बैटरी के साथ Samsung Galaxy Tab S5e और Galaxy Tab A 10.1 भारत में लॉन्च, कीमत मात्र 14,999 रुपये

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों का रिश्ता टूटने की पीछे की वजह करिश्मा कपूर की मां बबिता को माना जाता है। बबिता को डर था कि लगातार अभिषेक बच्चन की फ्लॉप हो रही फिल्मों से करिश्मा का भविष्य क्या होगा। इसी के साथ मां की बात मानते हुए करिश्मा ने जल्द ही बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी कर ली।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो