scriptदेखें तस्वीरें: Cannes में बिना इनरवेयर ट्रांसपेरेंट ड्रेस में पहुंची ये मॉडल, इंटरनेट पर वायरल हुई फोटोज़ | kendall jenner reaches braless in cannes film festival | Patrika News

देखें तस्वीरें: Cannes में बिना इनरवेयर ट्रांसपेरेंट ड्रेस में पहुंची ये मॉडल, इंटरनेट पर वायरल हुई फोटोज़

Published: May 12, 2018 01:20:30 pm

Submitted by:

Sunil Chaurasia

12 दिन तक चलने वाले इस फिल्म फेस्टिवल में अभी क्या-क्या देखना और बाकी रह गया है, ये तो वक्त ही बताएगा।

kendell
नई दिल्ली। फ्रांस के कान्स में चल रहे 71वें फिल्म फेस्टिवल में दुनियाभर के फिल्मी सितारों का जमावड़ा लगा हुआ है। कान्स फिल्म फेस्टिवल में जहां एक ओर विदेशी सितारों का जलवा देखने को मिल रहा है तो वहीं दूसरी तरफ अपने देसी कलाकारों ने भी फ्रांस में चांदनी बिखेर रखी है। 12 दिन तक चलने वाले इस फिल्म फेस्टिवल में अभी क्या-क्या देखना और बाकी रह गया है, ये तो वक्त ही बताएगा। लेकिन अभी हम आपको जो दिखाने जा रहे हैं, उसे देखने के बाद आप शर्म के मारे तार-तार हो जाएंगे।
अमेरिका की जानी-मानी मॉडल और मशहूर टीवी पर्सनैलिटी Kendall Jenner ने शुक्रवार को कान्स के Secret Chopard party में शिरकत की। पार्टी में यूं तो तमाम हस्तियां मौजूद थीं, लेकिन सभी की निगाहें Kendall को ही घूर रही थीं। इसके पीछे एक खुल्लम-खुल्ला वजह भी थी। जी हां, Secret Chopard party में Kendall ब्रालेस ड्रेस में पहुंची थीं। इतना ही नहीं उनका वनपीस भी ट्रांसपेरेंट था, लिहाज़ा ऐसी गजब ड्रेस की वजह से उनकी छाती बिल्कुल साफ नज़र आ रही थी।
बता दें कि Kendall Jenner सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं। इंस्टा पर Kendall Jenner के करीब 91 लाख फॉलेअर्स हैं। जबकि वे सिर्फ 196 लोगों को ही फॉलो करती हैं। Kendall ने पार्टी में अपनी इस अजीबो-गरीब ड्रेस वाली फोटो इंस्टा पर भी शेयर की है, जिसे करीब 4.5 लाख लोगों ने लाइक किया है। इससे पहले भी Kendall Jenner अपने अजीबो-गरीब ड्रेस की वजह से सुर्खियों में रह चुकी हैं। लेकिन इस बार कान्स फिल्न फेस्टिवल के Secret Chopard party में Kendall Jenner का ये अवतार इंटरनेट पर आग लगा रहा है।
अपने इसी बोल्ड अंदाज़ के लिए Kendall हमेशा दुनियाभर की सुर्खियों में बनी रहती हैं। Secret Chopard party में Kendall के इस अंदाज़ से तो ये साफ हो गया है कि दुनिया चाहे कुछ भी बोले, कुछ भी सोचे.. वे सिर्फ वही करती हैं जो इन्हें अच्छा लगता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो