script

बच्चे की एक्टिंग के मुरीद हुए IAS अफसर, वीडियो शेयर कर कहा- ‘Sonu Sood, इसे फिल्मों में काम दें’

Published: Aug 21, 2020 09:45:34 pm

Submitted by:

Vivhav Shukla

इस मजेदार वीडियो को की को आईएएस ऑफिसर अवनीष (IAS Officer Awanish Sharan) शरण ने ट्वीटर पर पोस्ट किया है। वीडियो में बच्चा तुतला कर सनी देओल के स्टाइल (Acting Like Sunny Deol) में डायलॉग बोल रहा है।

Kid Acting Like Sunny Deol IAS Share Funny Video

Kid Acting Like Sunny Deol IAS Share Funny Video

नई दिल्ली। इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर एक बच्चे का वीडियो (Viral Video) तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में बच्चा सनी देओल के स्टाइल (Kid Acting Like Sunny Deol) में डायलॉग बोलता नजर आ रहा है। ये वीडियो इतना क्यूट है कि जो इसे देख रहा है बस देखता ही जा रहा है। वीडियो में बच्चे की एक्टिंग देख कर हर कोई तारीफ कर रहा है।
इंजीनियरिंग की पढ़ाई करने वाले प्रशांत भूषण कैसे बने देश के Top वकील ? जानें पूरी कहानी

इस मजेदार वीडियो को की को आईएएस ऑफिसर अवनीष (IAS Officer Awanish Sharan) शरण ने ट्वीटर पर पोस्ट किया है। वीडियो में बच्चा तुतला कर सनी देओल के स्टाइल (Kid Acting Like Sunny Deol) में डायलॉग बोल रहा है।
पहले वीडियो देख लें..

https://twitter.com/SonuSood?ref_src=twsrc%5Etfw

वीडियो में देख सकते हैं वर्दी पहने बच्चा तोतली भाषा में बोलता है, कि ‘चाहे तो हमें जान से मार दो, लेकिन देश के साथ, जो गद्दारी कराना चाहते हो, वो हम हरगिज़ नहीं करेंगे.’ जिसके बाद गोली चलने की आवाज आती है और मरने की एक्टिंग करते हुए नीचे गिर जाता है।

इस फनी वीडियो को अवनीष ने शेयर हुए लिखा है कि, ‘ऐसा अद्भुत पराक्रम पहले कभी नहीं देखा। उन्होंने सोनू सूद को टैग करते हुए बच्चे को फ़िल्मों में भी ऐक्टिंग का मौक़ा देने की बात कही है।

बता दें ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 19.4 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं। साथ ही इसे 3.1 हजार लोगों ने पसंद भी किया है।

ट्रेंडिंग वीडियो