scriptकोरोना के चलते नहीं हो पाई 8 साल की बच्ची की बर्थडे पार्टी, फिर लोगों ने जो किया वो कमाल है | kid gets emotional when entire street says her happy birthday | Patrika News

कोरोना के चलते नहीं हो पाई 8 साल की बच्ची की बर्थडे पार्टी, फिर लोगों ने जो किया वो कमाल है

Published: Mar 26, 2020 10:49:38 pm

Submitted by:

Vivhav Shukla

कोरोना वायरस (Coronavirus) दुनिया में हाहाकार मचा हुआ है
सभी देश लॉकडाउन है
लोग अपने ही घरों में कैद है

birthday.jpg
नई दिल्ली। कोरोना वायरस (Coronavirus) का दंश पूरी दुनिया झेल रही है। हर तरफ हाहाकार मचा हुआ है। सभी देश लॉकडाउन है। लोग अपने ही घरों में कैद है। इन सब के बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जिसे देखने के बाद आप के चेहरे पर भी मुस्कान जरूर आ जाएगी।
2 साल पहले नेटफ्लिक्स की इस सीरीज हुआ था कोरोना वायरस का जिक्र, हूबहू दुनिया में हो रहा है वैसा

ये वीडियो एक 8 साल की बच्ची का है। बच्ची का नाम सोफी है जो ब्रिटेन की रहने वाली है। सोफी का कल बर्थ डे था। उसने काफी कुछ सोचा था । वे अपना बर्थ डे पर जोरदार पार्टी करना चाहती था। लेकिन कोरोना की वजह से सब टल गया और वे उदास हो गई।
 
https://twitter.com/RexChapman/status/1242951025117605889?ref_src=twsrc%5Etfw
लेकिन बर्थडे के दिन उसे आस पास के लोगों ने उसे इस अंदाज में विश किया की वो खुशी से रोने लगी। इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
इस वीडियो को @RexChapman नाम के ट्विटर यूजर ने साझा किया है। जिसके साथ उन्होंने लिखा है कि 8 साल की सोफी की बर्थडे पार्टी कोरोना की वजह से टल गई। जिसके चलते बच्ची बहुत उदास थी। लेकिन सुबह जब वो घर से बाहर निकली तो पूरी गली ने यह किया। इसे देखकर वे भावुक होकर रोने लगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो