scriptकिंग खान नहीं किंग ऑफ इंस्टाग्राम ने पहनी डेढ़ करोड़ की घड़ी, फटी रह गईं सबकी आंखे | 'King of Instagram' Dan Bilzerian wears 1.36 crore watch in an event | Patrika News

किंग खान नहीं किंग ऑफ इंस्टाग्राम ने पहनी डेढ़ करोड़ की घड़ी, फटी रह गईं सबकी आंखे

locationनई दिल्लीPublished: Sep 16, 2019 06:02:58 pm

Submitted by:

Soma Roy

Dan Bilzerian : रॉयल अंदाज के लिए जाने जाते हैं अमेरिकन पोकर प्लेयर डैन बिलजेरियन
हाई प्रोफाइल पार्टीज की वीडियो और तस्वीरें करते हैं शेयर

dan1.jpg
नई दिल्ली। सोशल मीडिया का क्रेज इन दिनों सबके सिर चढ़कर बोल रहा है। तभी इस पर एक्टिव रहने और कुछ नया करने वालों की पॉपुलैरिटी लगातार बढ़ती जा रही है। सोशल मीडिया के एक ऐसी ही प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम ने Dan Bilzerian को फेमस बना दिया है। पूरी दुनिया में इनका नाम और शोहरत है। हाल ही में एक इंवेट में डैन करीब डेढ़ करोड़ की घड़ी पहने हुए नजर आएं। जिसे देख लोगों की आंखे फटी की फटी रह गईं।
मशहूर अमेरिकन पोकर प्लेयर Dan Bilzerian को द किंग ऑफ इंस्टाग्राम के नाम से भी जाना जाता है। उनके लग्जरी स्टायल के लिए वे पूरी दुनिया में मशहूर हैं। इन दिनों डैन भारत में अपने एक प्रोजेक्ट के चलते आए हुए हैं। डैन हमेशा अपने फैंस से कनेक्ट रहते हैं। इसके लिए वो इंस्टाग्राम पर हाई प्रोफाइल पार्टीज की तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। वो अक्सर खूबसूरत हसीनाओं के साथ घिरे रहते हैं। मगर इस बार डैन एक घड़ी के प्रमोशन को लेकर चर्चाओं में हैं।
दरअसल डैन हाल ही में एक इंवेट में नजर आएं जहां उन्होंने Richard Mille RM11-03 घड़ी पहन रखी थी। चूंकि डैन को उनके रॉयल अंदाज के लिए जाना जाता है। इसलिए उनकी ये घड़ी भी काफी खास है। बताया जा रहा है कि इस घड़ी की कीमत 1.36 करोड़ रुपए है। ये घड़ी साल 2018 में एक मोटर शो के दौरान लांच की गई थी। ये बहुत ही चुनिंदा लोगों के पास मौजूद है। इस घड़ी का इंजीनियर्स ने खास तौर पर डिजाइन किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो