बहुत खूबसूरत है Apple कंपनी के मालिक की बेटी, खुद ऐसे करती है कमाई, बाथटब तस्वीरें हुई थीं वायरल

  • मरने के बाद स्टीव जॉब्स ने 7 खरब 47 अरब 22 करोड़ रुपए से ज्यादा की संपत्ति छोड़ गए थे।
  • स्टीव जॉब्स की बेटी इवा जॉब्स ने अलग पहचान बनाई और मॉडलिंग शुरू कर दी।

By: Mahendra Yadav

Published: 04 Mar 2021, 05:14 PM IST

स्मार्टफोन मार्केट में Apple कंपनी का बड़ा नाम है। Apple कंपनी के iphone पूरी दुनिया में पॉपुलर हैं। iphone को स्टेटस सिंबल माना जाता है। दुनिया का लगभग हर अमीर शख्स iphone रखना पसंद करता है। बता दें कि Apple कंपनी के फाउंडर स्टीव जॉब्स हैं। हालांकि वे अब इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन अपने पीछे अरबों—खरबों की प्रॉपर्टी छोड़ गए हैं। बताया जाता है कि जब स्टीव जॉब्स की मौत के समय उनकी प्रॉपर्टी 7 खरब रुपए से ज्यादा थी। स्टीव जॉब्स ने पॉवेल से शादी की थी। स्टीव और पॉवेल के तीन बच्चे हैं- रीड, एरिन और इवा। पिता की मौत के बाद उनकी प्रॉपर्टी बच्चों में बंट गई लेकिन इसके बावजूद इवा ने अपनी अलग पहचान बनाई।

इतनी संपत्ति छोड़ गए थे स्टीव जॉब्स
स्टीव जॉब्स की मौत वर्ष 2011 में हो गई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्टीव जॉब्स जाने के बाद भी फैमिली के लिए अच्छी-खासी प्रॉपर्टी छोड़ गए। बताया जाता है कि मरने के बाद स्टीव जॉब्स ने 7 खरब 47 अरब 22 करोड़ रुपए से ज्यादा की संपत्ति छोड़ गए थे। यह संपत्ति इनके परिवार के लिए काफी है।

steve_jobs_2.png

बेटी ने बनाई अलग पहचान
जितनी संपत्ति स्टीव जॉब्स अपने परिवार के लिए छोड़ गए थे, उतनी संपत्ति उनके परिवार के जीवनयापन के लिए काफी थी। इसके बावजूद स्टीव जॉब्स की बेटी इवा जॉब्स ने अलग पहचान बनाई और मॉडलिंग शुरू कर दी। इवा जॉब्स ने 2020 में मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा। मॉडलिंग में आने के बाद उनकी ग्लैमरस तस्वीरों ने सनसनी मचा दी थी। इवा ने एक बाथटब फोटोशूट करवाया, जो काफी सुर्खियों में रहा था।

दुनिया के टॉप 5 घुडसवारों में शामिल
23 वर्षीय इवा जॉब्स ने अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत डेब्यू ग्लॉसियर प्लेफुल हॉलीडे ब्यूटी कैंपेन के साथ किया था। हालांकि उन्हें स्टीव जॉब्स की बेटी होने के नाते उन्हें हर जगह विशेष अटेंशन मिली, लेकिन वह खुद की अलग पहचान बनाना चाहती थीं। मॉडलिंग के अलावा इवा ने घुडसवारी में भी काफी नाम कमाया। इवा दुनिया के टॉप 5 घुड़सवारों में भी शामिल रह चुकी हैं।

Mahendra Yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned