scriptकेरल में बाढ़ और एक वायरल फोटो ने उड़ाकर रख दी इस हॉट बॉलीवुड एक्ट्रेस की नीदें, फेक तस्वीर का है मामला | koena mitra complaint mumbai police against liars for making fake post | Patrika News

केरल में बाढ़ और एक वायरल फोटो ने उड़ाकर रख दी इस हॉट बॉलीवुड एक्ट्रेस की नीदें, फेक तस्वीर का है मामला

locationनई दिल्लीPublished: Aug 20, 2018 02:55:21 pm

Submitted by:

Priya Singh

हाल ही के दिनों में कोयना का आरोप है कि उनके नाम पर एक ट्विटर पोस्‍ट वायरल किया जा रहा है और उनकी आलोचना की जा रही है

koena mitra complaint mumbai police against liars for making fake post

केरल में बाढ़ और एक वायरल फोटो ने उड़ाकर रख दी इस हॉट बॉलीवुड एक्ट्रेस की नीदें, फेक तस्वीर का है मामला

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस कोयना मित्रा अपने नाम पर वायरल किए जा रहे एक पोस्ट को लेकर बुरी तरह नाराज़ हैं। बता दें कि, लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं लेकिन इसके बावजूद कोयना सोशल मीडिया पर काफी एक्‍ट‍िव रहती हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर उन्हें राजनीति से लेकर सामाजिक मामलों पर टिप्‍पणी करते हुए देखा जा सकता है। हाल ही के दिनों में कोयना का आरोप है कि उनके नाम पर एक ट्विटर पोस्‍ट वायरल किया जा रहा है और उनकी आलोचना की जा रही है, जबकि कहना है उन्‍होंने ट्विटर पोस्‍ट में इस्‍तेमाल की गई तस्‍वीर का यूज नहीं किया है। जिसके बाद कोयना मित्रा ने मुंबई पुलिस को टैग कर एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने दो लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

koena mitra complaint mumbai police against liars for making fake post

जानकारी के लिए बता दें कि, एक्ट्रेस ने मुंबई पुलिस को टैग कर लिखा है कि, “मेरे पास कोई चारा नहीं था। आप देख सकते हैं कि मैंने यह तस्वीर पोस्ट की है कि नहीं मैंने इनकी बढ़ाई की है और मैं जिसकी चाहूं उसकी बढ़ाई कर सकती हूं इसके लिए मुझे किसी से पूछने की जरूरत नहीं है।” आपको बता दें, कोयना ने यह पोस्ट अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है। बता दें कि, कोयना सोशल मीडिया पर काफी सक्रीय रहती हैं हाल के दिनों में वे केरल बाढ़ को लेकर लगातार ट्वीट कर रही हैं, इसी बीच उन्‍होंने 13 अगस्‍त को ट्विटर यूजर @DrGPradhan एक पोस्‍ट रीट्वीट किया। कोयना की फैन फॉलोइंग अच्‍छी है, लिहाजा उनके इस पोस्‍ट को सैकड़ों पर रीट्वीट किया गया। हैरान कर देने वाली बात तब सामने आई जब तस्‍वीर झूठी निकली। जी हां! असल में यह तस्वीर 2016 की थी और तब की है जब श्चिम बंगाल के दुर्गापुर में बाढ़ आई थी। कोयना ने इस पोस्‍ट को रीट्वीट करते हुए लिखा, ‘शाबास संघ‍ियों।’ ऐसा करने के बाद वे आलोचनाओं की शिकार हुईं और इसके बाद उन्होंने इस बात की शिकायत पुलिस में कर दी।

https://twitter.com/free_thinker?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो