scriptकैब में सफर कर रहीं पूर्व मिस इंडिया का फोन छीनने की कोशिश, फेसबुक पोस्ट के बाद पुलिस आई हरकत में | Kolkata horror ex miss india ushoshi sengupta horrifying assault | Patrika News

कैब में सफर कर रहीं पूर्व मिस इंडिया का फोन छीनने की कोशिश, फेसबुक पोस्ट के बाद पुलिस आई हरकत में

locationनई दिल्लीPublished: Jun 19, 2019 06:45:37 pm

Submitted by:

Priya Singh

Former Miss India उशोशी सेनगुप्ता ( Ushoshi Sengupta ) के कैब ड्राइवर के साथ मार-पीट
फसेबूक ( Facebook ) पर वीडियो डालने के बाद 7 आरोपी गिरफ्तार

Kolkata horror ex miss india ushoshi sengupta horrifying assault

कैब में सफर कर रहीं पूर्व मिस इंडिया का फोन छीनने की कोशिश, फेसबुक पर वीडियो डालने के बाद पुलिस आई हरकत में

नई दिल्ली। कोलकाता ( Kolkata ) में पूर्व मिस इंडिया उशोशी सेनगुप्ता ( Ushoshi Sengupta ) के ड्राइवर के साथ बीते दिन कुछ लड़कों ने मारपीट की। 2010 में मिस इंडिया ( miss india ) का टाइटल जीतने वाली उशोशी सेनगुप्ता कैब करके घर लौट रही थीं। इसी दौरान उनके कैब को टक्कर मारने के बाद आरोपियों ने ड्राइवर को उतारकर उसे पीटना शुरू कर दिया। विरोध करने के बाद भी वे लोग अपनी हरकत से बाज़ नहीं आ रहे थे। हैरान कर देने वाली बात यह है कि उन लोगों को पुलिस का भी खौफ नहीं था।

उशोशी सेनगुप्ता ने इस घटना का ज़िक्र अपने फेसबुक स्टेटस द्वारा किया है। मामले के तूल पकड़ने के बाद पुलिस ने एक्शन लेते हुए 7 लोगों को गिरफ्तार किया है। एक मीडिया चैनल को दिए इंटरव्यू में उशोशी सेनगुप्ता ने बताया कि वे फाइव स्टार होटल से कैब बुक कर अपने एक सहकर्मी के साथ वहां से निकलीं। करीब 11:40 बजे मोटरसाइकिल सवार कुछ लोग वहां पहुंचे और उन्होंने कैब को टक्कर मार दी और बिना कुछ बोले कैब ड्राइवर को मारना शुरू कर दिया।

ex miss india ushoshi sengupta

उशोशी का कहना था कि पास ही में उन्हें एक पुलिस दिखा जब उन्होंने उससे शिकायत कि तो जवाब मिला कि यह उसकी नहीं बल्कि भवानीपुर पुलिस स्टेशन के अधिकार क्षेत्र की घटना है। उशोशी के कई बार कहने पर पुलिस ने उन लडकों को पकड़ लिया। लेकिन वो लड़के पुलिस को धक्का देकर वहां से भाग निकले।

 

cab driver

उशोशी ने घटना का विवरण देते हुए बताया कि उन्होंने इस पूरे घटना की वीडियो रिकॉर्डिंग की थी, जिस वजह से आरोपियों ने उनका मोबाइल छीनने और तोड़ने की कोशिश भी लेकिन कमियाब नहीं हो पाए। उशोशी का कहना है कि इस मामले को उजागर करने के पीछे उनका कुछ मकसद था। उनका कहना था कि उनका परिवार, दोस्त और सहकर्मी हादसे वाले रास्ते से रोज़ गुज़रते हैं। उन्हें भविष्य में ऐसी कोई दिक्कत न हो इसलिए उशोशी के यह कदम उठाया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो