सुंदर दिखने के लिए मॉडल ने लगवा लिए नकली ब्रेस्ट, फिर अचानक हुआ कुछ ऐसा..नहीं होगा यकीन

सुंदर दिखने के लिए मॉडल ने लगवा लिए नकली ब्रेस्ट, फिर अचानक हुआ कुछ ऐसा..नहीं होगा यकीन

Sunil Chaurasia | Publish: Sep, 02 2018 04:59:03 PM (IST) हॉट ऑन वेब

बस फिर क्या था, क्रिस्टीन के इंस्टाग्राम अकाउंट पर फॉलोअर्स की बाढ़ आ गई और देखते ही देखते उनके फैंस की संख्या हज़ारों में जा पहुंची।

नई दिल्ली। लड़कियां खूबसूरत दिखने के लिए क्या-क्या करती हैं, ये तो सभी जानते हैं। लेकिन कुछ लड़कियां ऐसी भी होती हैं, जो बाकी की लड़कियों से ज़्यादा सुंदर दिखने के लिए सभी हदों को पार कर जाती हैं। आज हम आपको एक ऐसी ही लड़की के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसने सुंदर दिखने के लिए कुछ ऐसा कर दिया जिस पर विश्वास करना काफी मुश्किल है। जी हां, इस लड़की का नाम है क्रिस्टीन कामेनोवा (Krisstine Kamenowa)। क्रिस्टीन पेशे से एक मॉडल हैं, जो मूल रूप से बुल्गारिया की रहने वाली हैं। लेकिन क्रिस्टीन के एक फैसले ने उन्हें शोहरत के सातवें आसमान पर पहुंचा दिया। क्रिस्टीन ने रातों-रात पूरे देश में ऐसी लोकप्रियता हासिल कर ली, जिसके बारे में उन्होंने खुद भी कभी नहीं सोचा होगा।

बस फिर क्या था, क्रिस्टीन के इंस्टाग्राम अकाउंट पर फॉलोअर्स की बाढ़ आ गई और देखते ही देखते उनके फैंस की संख्या हज़ारों में जा पहुंची। क्रिस्टीन को अचानक मिली इस शोहरत ने सिर्फ स्थानीय मीडिया ही नहीं बल्कि विदेशी मीडिया को भी प्रभावित किया। जिसके बाद इस मॉडल के चर्चे इंटरनेशनल न्यूज़ डेस्क पर भी होने लगे। लेकिन अचानक क्रिस्टीन को मिली इस ख्याति के पीछे एक ऐसी वजह है, जिसे जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे। दरअसल क्रिस्टीन ने अभी हाल ही में ब्रेस्ट इंप्लांट कराया है। जिसके बाद उनकी खूबसूरती में काफी इज़ाफा हो गया।

क्रिस्टीन के इस कदम की कुछ लोग काफी सराहना कर रहे हैं, तो वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो उन्हें सेहत का हवाला देकर कोस रहे हैं। खैर, कुछ भी हो.. क्रिस्टीन की खूबसूरती को बढ़ाने में उनके नकली ब्रेस्ट ने अहम भूमिका निभाई है। क्रिस्टीन ने बताया कि उन्हें दुनिया वालों की नकारात्मक बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता। उनका सपना था कि वे ब्रेस्ट इंप्लांट कराएं, और उन्होंने करा लिया। आपको बता दें कि क्रिस्टीन अब तक कुल तीन बार अपनी ब्रेस्ट की सर्जरी करा चुकी हैं। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि इस बार उन्होंने उधार पैसे लेकर सर्जरी कराई है।

Прекрасен четвъртък приятели 🌻🌞

A post shared by Krisstine Kamenowa (@kpustunaqueen) on

Ad Block is Banned