स्वतंत्रता दिवस की बधाई देते हुए पीएम मोदी के साथ विज्ञापन में नजर आए आरोपी कुलदीप सेंगर, फोटो वायरल

स्वतंत्रता दिवस की बधाई देते हुए पीएम मोदी के साथ विज्ञापन में नजर आए आरोपी कुलदीप सेंगर, फोटो वायरल

Prakash Chand Joshi | Publish: Aug, 16 2019 04:50:37 PM (IST) हॉट ऑन वेब

  • पीएम मोदी के साथ नजर आ रहा है आरोपी सेंगर

नई दिल्ली: अगर हम कहें कि आज का दौर सोशल मीडिया ( Social Media ) का दौर है, तो शायद उसमें कुछ गलत नहीं होगा। दरअसल, आए दिन सोशल मीडिया पर कोई न कोई वीडियो वायरल ( Viral ) होता रहता है। इसी कड़ी में एक फोटो चर्चा में बने उन्नाव रेप कांड के आरोपी कुलदीप सेंगर से जुड़ा वायरल हो रहा है। चलिए आपको बताते हैं कि आखिर इस फोटो में है क्या?

unnao rape

बीजेपी पार्टी के नेता और उंगू नगर पंचायत के अध्यक्ष अनुज कुमार दीक्षित ने स्वंतत्रता दिवस पर एक विज्ञापन जारी किया। हैरानी की बात रही कि इस विज्ञापन में आरोपी कुलदीप सेंगर को पीएम नरेंद्र मोदी के साथ जगह दी गई। जबकि कुलदीप सिंह सेंगर को बीजेपी पार्टी से निकाल चुकी है। उन्नाव के एक प्रमुख अखबार में दिए गए इस विज्ञापन में पीएम नरेंद्र मोदी के साथ गृह मंत्री अमित शाह, उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, उत्तर प्रदेश विधानसभा अध्यक्ष हरदय नारायण दीक्षित कुलदीप सिंह सेंगर, उनकी पत्नी, जिला पंचायत अध्यक्ष संगीता सिंह सेंगर की तस्वीरें शामिल हैं। आपको बता दें कि सेंगर बांगरमऊ विधानसभा सीट से विधायक हैं और उंगू उनके विधानसभा क्षेत्र में ही आता है।

unnao rape

इसके बाद ये विज्ञापन का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। लोग इस विज्ञापन को देखकर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं। ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा 'मैं बीजेपी सपोर्टर हूं, लेकिन ये बहुत बुरा है।' इसी से मिली जुली प्रक्रिया और भी लोगों ने दी। गौरतलब, है कि सेंगर पर साल 2017 में एक नाबालिग लड़की से अपने उन्नाव स्थित आवास पर बलात्कार करने का आरोप है। इस मामले की सुनवाई कोर्ट में चल रही है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned