महिला ने अपने पति से कर दी ऐसी डिमांड, जानकार छूट जाएंगे आपके पसीने

हम आपको ऐसे मामले के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें एक महिला ने अपने पति के सामने ऐसी डिमांड रख दी जिसे जानकार आपके होश उड़ जाएंगे।

 

Vineet Singh

26 Jan 2019, 01:28 PM IST

नई दिल्ली: ज्यादातर लोग चाहते हैं कि वो किसी खूबसूरत औरत या मर्द से शादी करें, लेकिन कई बार ऐसा नहीं होता है और लोगों को शादी के बाद औसत कद काठी और रूप-रंग का जीवन साथी मिलता है और ज्यादातर लोग उसी जीवनसाथी के साथ अपनी ज़िंदगी गुज़ार देते हैं। लेकिन आज हम आपको ऐसे मामले के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें एक महिला ने अपने पति के सामने ऐसी डिमांड रख दी जिसे जानकार आपके होश उड़ जाएंगे।

आपको बता दें कि जिस महिला की हम बात कर रहे हैं उसने खूबसूरत बच्चा पाने की चाहत में कुछ ऐसा कर दिया जिसके बारे में कोई सोच भी नहीं सकता है। बता दें कि 30 वर्षीय शख्स का कहना है कि उसकी पत्नी को लगता है कि वो सुंदर नहीं है इसलिए वो बच्चा पैदा करने के लिए किसी हैंडसम स्पर्म डोनर की तलाश कर रही है। इस चक्कर में महिला का पति बेहद ही परेशान रहता था और अब कुछ ऐसा हो गया है जिसकी वजह से महिला के पति की मुश्किलें बढ़ गयी हैं।

महिला के पति की मानें तो उसकी पत्नी बेहद हैंडसम और आकर्षक पर्सनैलिटी वाले स्पर्म डोनर की तलाश में है। दरअसल इस महिला का पति देखने में औसत रूपरंग का है लेकिन ये महिला चाहती है कि इसका बच्चा बेहद हैंडसम हो जिससे उसकी आगे की ज़िंदगी में कोई तकलीफ न हों। अच्छे बच्चे की चाह में महिला किसी हैंडसम शख्स का स्पर्म चाहती है जिससे उसके बच्चे में अच्छे जींस आ सकें।

इस महिला के पति ने ऑनलाइन प्लेटफॉर्म रेडिट पर खुलासा करते हुए शख्स ने कहा कि उसकी पत्नी की जिद है कि वो किसी हैंडसम शख्स के स्पर्म से ही अपने बच्चे को जन्म देगी। अपनी पत्नी की इस बात को सुनकर यह शख्स बेहद परेशान है और इस मामले में एक नया मोड़ तब आया जब इस शख्स को पता चला कि उसकी पत्नी का किसी और के साथ अवैध संबंध है। यहां तक की इस जिस मर्द से महिला का अफेयर चल रहा है वो कई बार इस शख्स के घर भी आ चुका है। इस मामले की जानकारी के बाद से ही महिला के पति की नींदें उड़ी हुई हैं।

Vineet Singh Content Writing
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned