scriptजल्दी पोषण पाना चाहती थी महिला, खून की जगह नसों में चढ़ा ली ये चीज़ और फिर… | lady injects fruit juice in her veins | Patrika News

जल्दी पोषण पाना चाहती थी महिला, खून की जगह नसों में चढ़ा ली ये चीज़ और फिर…

Published: Mar 20, 2019 02:11:08 pm

Submitted by:

Vineet Singh

हेल्थ को लेकर सजग रहना बहुत अच्छा होता है लेकिन जरुरत से ज्यादा हेल्थ को लेकर परेशान होना आपके लिए हानिकारक हो सकता है।

lady

जल्दी पोषण पाना चाहती थी महिला, खून की जगह नसों में चढ़ा ली ये चीज़ और फिर…

नई दिल्ली: चीन China के हुनान प्रांत के शिंज़ो शहर से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है जिसमें महिला ने अपने साथ कुछ ऐसा कर लिया है जिसके बाद उसकी जान खतरे में आ गयी। दरअसल इस महिला ने अपनी नसों में ऐसी चीज़ इंजेक्ट Inject कर ली जिसकी वजह से महिला की हालत ख़राब हो गयी।
चाइनीज़ सामान के विरोध के बावजूद धड़ल्ले से बिक रही हैं पिचकारियां

आपको बता दें कि ज़ेंग नाम की इस महिला की उम्र 51 साल थी और यह अपनी हेल्थ को लेकर काफी कॉन्शस रहती है और इसी चक्कर में उसने अपनी नसों में ऐसी चीज़ इंजेक्ट कर ली जिसके बाद उसकी हालत मरने जैसी हो गयी।
ज़ेंग नाम की इस महिला ने अपनी सेहत को बरकरार रखने के लिए हैरान करने वाला कदम उठाने का फैसला लिया और फिर उसने तकरीबन 20 तरह के फलों को लेकर उन्हें ब्लेंडर में पीस लिया और फिर फलों के इस जूस juice को इंजेक्शन की मदद से अपनी नसों में इंजेक्ट कर लिया।
महिला पत्रकार ने AC चलाने को बोला तो Uber ड्राइवर ने दिया जवाब, ज्यादा गर्मी लग रही हो तो मेरी गोद में बैठ जा और फिर…

ऐसा करने के कुछ समय बाद जेंग को शरीर में खुजली होने लगी और उनकी हालत खराब होने लगी, इस घटना के बारे में उनके घर में किसी को कुछ भी नहीं पता था लेकिन जब इस बात की जानकरी घरवालों को हुई तो उन्होंने जेंग को अस्पताल में भर्ती करवाया जहां पर उनका इलाज किया जा रहा है। अब उनकी स्थिति खतरे से बाहर है। अगर उन्हें अस्पताल लाने में देर की जाती तो उनकी मौत भी हो सकती थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो