scriptतेंदुए ने किया Attack तो हवा में छलांग लगाकर की मेंढक ने धाकड़ फाइट… देखें पूरा Video | leopard and frog fight video viral | Patrika News

तेंदुए ने किया Attack तो हवा में छलांग लगाकर की मेंढक ने धाकड़ फाइट… देखें पूरा Video

locationनई दिल्लीPublished: May 21, 2020 02:47:51 pm

Submitted by:

Piyush Jayjan

ट्विटर पर इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट सर्विस ( IFS ) के ऑफिसर सुशांत नंदा ने पोस्ट किया है। सुशांत नंदा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘समय बदल रहा है.. एक मेंढक और तेंदुए के बीच अविश्वसनीय लड़ाई..देखते हैं कौन जीतता है।

Viral Video

Viral Video

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर आए दिनों कोई ने कोई नया वीडियो सुर्खियों में छाया रहता है। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों इंटरनेट की दुनिया में खूब छाया हुआ है। इस वायरल वीडियो में एक मेंढक को खूंखार तेंदुए से अपनी जान बचाते हुए देखा जा सकता है।

तेंदुआ ( Leopard ) जब हमला करता है तो बड़े से बड़ा जानवर अपनी जान बचाने की कोशिश करता है। लेकिन इस बार कुछ ऐसा नहीं हुआ, बल्कि कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर हर कोई हैरान हो गया। जंगल में तेंदुए और मेंढक के बीच जंग ( Leopard Vs Frog ) देखी गई।

दक्षिण अफ्रीका के प्रांत की करिश्माई महारानी, जिसके नियंत्रण में है बारिश

वीडियो पूरा देखने से पहले भले ही आप ये सोच रहे हो कि आसानी से तेंदुए मेंढक का शिकार कर लेगा तो आपने बहुत जल्दबाजी कर दी। पहले थोड़ा इंतजा कर इस वीडियो को पूरा देखिए। मेंढक ने हिम्मत दिखाई और तेंदुए से अपनी जान बचाने में कामयाब रहा।

https://twitter.com/Nitesh9999/status/1263288735011135494?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/TuluverEnkulu/status/1263289616393621505?ref_src=twsrc%5Etfw

यह वीडियो काफी वायरल ( Viral Video ) हो रहा है। ट्विटर पर इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट सर्विस के ऑफिसर सुशांत नंदा ने पोस्ट किया है। सुशांत नंदा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘समय बदल रहा है.. एक मेंढक और तेंदुए के बीच अविश्वसनीय लड़ाई..देखते हैं कौन जीतता है।

एक परिवार को कचरे से मिले दो बैग, थैलियों से निकले 7.5 करोड़

इस वीडियो ( Video ) को उन्होंने 21 मई की सुबह शेयर किया है, जिसके अब तक इस वीडियो को 1.4 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इसके साथ ही 200 से ज्यादा लाइक्स और कई रि-ट्वीट्स हो चुके हैं। ट्विटर पर लोगों ने ऐसे मजेदार रिएक्शन्स दिए हैं।

 

 

 

 

 

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो