scriptशेर और शेरनी के बीच हुई जोरदार जंग, ‘रानी’ की दहाड़ सुन ‘जंगल का राजा’भी सहमा… देखें Viral Video | lion and lioness fight in jungle video viral | Patrika News

शेर और शेरनी के बीच हुई जोरदार जंग, ‘रानी’ की दहाड़ सुन ‘जंगल का राजा’भी सहमा… देखें Viral Video

locationनई दिल्लीPublished: May 27, 2020 02:12:56 pm

Submitted by:

Piyush Jayjan

सोशल मीडिया ( Social Media ) पर वायरल हुए इस वीडियो में शेर और शेरनी को बीच सड़क ( Road ) पर लड़ते हुए देखा जा सकता हैं। दोनों दहाड़ मारने लगते हैं और एक-दूसरे पर अटैक करने की कोशिश करने लगते हैं।

viral video

viral video

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर आए दिनों जानवरों ( Animals ) का कोई न कोई वीडियो वायरल होता रहता है। इन दिनों भी इंटरनेट की दुनिया में एक वीडियो ने बड़ी धूम मचाई हुई है। इस वीडियो में बीच सड़क पर शेर और शेरनी को भिड़ते हुए देखा जा सकता है।

दुनिया के सबसे महंगे आम का स्वाद चखने के लिए खर्च करने पड़ेंगे तीन लाख से ज्यादा रूपए

अगर कोई आपसे पूछे कि क्या कभी आपने शेर और शेरनी ( Lion-Lioness Fight ) के बीच जंग देखी है? तो आपका जवाब न ही होगा। इस वीडियो को देखने के बाद आपकी ये ख्वाहिश भी पूरी हो जाएगी। ये वीडियो इंडियन फॉरेस्ट सर्विस के ऑफिसर सुशांत नंदा ने शेयर किया है।

एक कोयल ने तय किया 12,000 KM से ज्यादा का हवाई सफर, वैज्ञानिक भी हुए हैरान

https://twitter.com/susantananda3/status/1265498494086889474?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/Nitesh9999/status/1265509024600133639?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/ArunGovindan5/status/1265499322885582848?ref_src=twsrc%5Etfw

सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल ( Viral Video ) हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि शेर और शेरनी सड़क के बीच खड़े हैं और वो लड़ पड़ते हैं। दोनों दहाड़ मारने लगते हैं और अटैक ( Attack ) करने की कोशिश करने लगते हैं।

जब शेरनी दहाड़ मारना शुरू कर देती है, तो गुस्सैल शेर ( Lion ) शांत हो जाता है। शेरनी फिर सड़क किनारे शांती से बैठ जाती है और शेर उसके करीब आकर बैठ जाता है। सुशांत नंदा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘घर-घर की कहानी… यहां भी ताकतवर शेर ने भी शेरनी के सामने हार मान ली।

फ्रांस की आधी आबादी जितना खाना खा सकती है भारत में कोहराम मचाने वाली टिड्डियां

इस वीडियो को नंदा ने 27 मई की सुबह शेयर किया है, जिसके अब तक 2.5 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं, साथ ही 200 से ज्यादा लाइक्स ( Likes ) और 40 से अधिक रि-ट्वीट्स हो चुके हैं। वायरल वीडियो ( Viral Video ) पर कई यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रियां भी दर्ज कराई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो