ठेके पर लिखा- Chilled बियर 140 रुपये और ठंडी बियर 150 रुपये, लोग पूछ रहे ऐसा क्यों?

-ग्राहकों को लुभाने के लिए अलग-अलग तरह की स्कीम ( Scheme ) निकाली जाती है।
-इन दिनों सोशल मीडिया ( Social Media ) पर एक शराब ठेके की फोटो वायरल ( Liquor Shop Photo Viral ) हो रही है।
-शराब ठेके का मार्केटिंग का अनोखा तरीका चर्चा का विषय बना हुआ है।
-दरअसल, वायरल हो रही तस्वीर में शराब ठेके के बाहर एक बैनर में लिखा हुआ है कि Chilled बियर 140 और ठंडी बियर 150 रुपये की है।

By: Naveen

Updated: 10 Jul 2020, 02:57 PM IST

नई दिल्ली।
ग्राहकों को लुभाने के लिए अलग-अलग तरह की स्कीम ( Scheme ) निकाली जाती है। फ्री से लेकर लोगों को भारी डिस्काउंट ( Offers & Discounts ) का ऑफर दिया जाता है, ताकि वह प्रोडेक्ट को खरीद लें। हालांकि, यह एक मार्केटिंग का एक तरीका है। इसी बीच इन दिनों सोशल मीडिया ( Social Media ) पर एक शराब ठेके की फोटो वायरल ( Liquor Shop Photo Viral ) हो रही है। शराब ठेके का मार्केटिंग का अनोखा तरीका चर्चा का विषय बना हुआ है। दरअसल, वायरल हो रही तस्वीर में शराब ठेके के बाहर एक बैनर लगा हुआ है। जिसमें लिखा हुआ है कि Chilled बियर 140 और ठंडी बियर 150 रुपये की है। अब लोगों के बीच खासी चर्चा है कि आखिर दोनों में फर्क क्या हो सकता है?

Liquor हुई सस्ती: घटाई गई 'Special Covid Fees', सामने आई ये वजह

Chilled और ठंडी बियर में फर्क क्या?
सोशल मीडिया पर शराब की दुकान की यह तस्वीर खूब वायरल हो रही है। बता दें कि ठंडी बियर को ही अंग्रेजी में chilled बियर कहा जाता है। लेकिन, तस्वीर में दोनों की कीमत में 10 रुपये का फर्क दिख रहा है। यही वजह है कि लोग जानना चाहते हैं कि आखिर दोनों में फर्क क्या है।

Chilled" Beer vs "Thandi" Beer
अब यूजर्स भी इस तस्वीर पर मजेदार कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, हिंदी में पूछने पर 10 रुपये ज्यादा देना पड़ेगा। एक ने लिखा, लगता है अंग्रेजी बोलने वालों के लिए 10 रुपये ईनाम है। इसी तरह एक ने लिखा, ऐसा क्या है जो उसमें नहीं है

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned