scriptबंद गुब्बारे में लाइव म्यूजिक कन्सर्ट, हैरान कर देना वाला वीडियो वायरल | Live music concert in closed balloon, shocking video goes viral | Patrika News

बंद गुब्बारे में लाइव म्यूजिक कन्सर्ट, हैरान कर देना वाला वीडियो वायरल

locationमुंबईPublished: Oct 20, 2020 05:07:13 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

कोरोना वायरस से पूरी दुनिया जूझ रही है। इस महामारी ने तबाही मचा रखी है। अभी तक इस वायरस की वैक्सीन तैयार नहीं हुई है। सभी लोग अपने-अपने स्तर पर इसके बचाव के लिए हर संभव प्रयास कर रहे है। कोरोना के कारण लगे लॉकडाउन ने सब कुछ बदल कर रख दिया है।

Live music concert

Live music concert

कोरोना वायरस से पूरी दुनिया जूझ रही है। इस महामारी ने तबाही मचा रखी है। अभी तक इस वायरस की वैक्सीन तैयार नहीं हुई है। सभी लोग अपने-अपने स्तर पर इसके बचाव के लिए हर संभव प्रयास कर रहे है। कोरोना के कारण लगे लॉकडाउन ने सब कुछ बदल कर रख दिया है। अब कोई भी इवेंट होता है तो इसके लिए सबसे पहले सुरक्षा को प्राथमिता दी जाती है। हाल ही में अमेरिका में म्यूजिक कन्सर्ट का आयोजन किया गया। जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर भी नजर आ रही है। खास बात यह है कि म्यूजिक कन्सर्ट गुब्बारे के अंदर रखा गया। इन तस्वीरों को लेकर देखकर लोग कह रहे है कि 2020 ने क्या क्या दिखा दिया।

यह भी पढ़े :— पानी की बोतल के बदले टिप में दिए साढे 7 लाख रुपए, वेट्रेस हो गई मालामाल

न्यू नॉर्मल में सोशल डिस्टेंस संग मस्ती
आमतौर पर लोग म्यूजिक आर्टिस्ट को लाइव सुनना पसंद करते है और उनके प्रोग्राम में शामिल होते है। लेकिन कोरोना के कारण अमेरिका में एक अनोखा दृश्य देखने को मिला है। हाल ही में आयोजित हुए म्यूजिक कन्सर्ट चर्चा का विषय बना हुआ है। The Flaming Lips बैंड की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई है। उसमें इन्होंने खुद को प्लास्टिक के बबल के अंदर बंद किया। ऑडियंस को भी वैसे ही प्लास्टिक के बबल के अंदर बंद किया और फिर किया कन्सर्ट। इसमें आप अब न्यू नॉर्मल में सोशल डिस्टेंस और मस्ती देख सकते है।

यह भी पढ़े :— कोरोना वायरस से जुड़ी 5 भ्रांतियां, जिन्हें अब भी सच समझ रहे हैं लोग

प्लास्टिक बबल का इस्तेमाल
कोविड 19 के दौर में ये प्लास्टिक बबल संक्रमण से दूर रहने के लिए यूज किए गए। यह एक एक लाइव शो था। जिसका वीडियो शूट भी किया गया। ये कन्सर्ट Oklahoma सिटी में किया गया। इस तस्वीरों को देखकर सभी रोमांचित है। Wayne Coyne इस बैंड के आर्टिस्ट हैं। वो इन बबल को स्पेस बबल कहते हैं। ये शो उन्होंने अपने होमटाउन में किया था। जाहिर सी बात है कि ये इस दौर में जरूरी है। सावधानी बरतनी चाहिए क्योंकि दूरी कोरोना में है जरूरी। अगर कोरोना पर काबू ना पाया गया तो आने वाले समय में आपको ऐसे और ज्यादा म्यूजिक कन्सर्ट देखने को मिलने वाले हैं। सोशल मीडिया पर कन्सर्ट से पहले की तैयारी और रिहर्सल करते हुए आर्टिस्ट की फोटो भी वायरल हो रही है।

View this post on Instagram

….

A post shared by Wayne Coyne (@waynecoyne5) on

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो