लॉकडाउन : 9 महीने की प्रेगनेंट महिला की खातिर दो जिलों की पुलिस आई साथ, खाकीवालों को बताया भगवान

  • Good Work of Police : काम के सिलसिले में महिला का पति नोएडा में रह रहा था, लॉकडाउन के चलते नहीं आ पा रहा था घर
  • बरेली और नोएडा के एसएसपी ने मिलकर महिला का दिया साथ, उसके पति को पहुंचाया घर

Soma Roy

27 Mar 2020, 11:46 AM IST

नई दिल्ली। कोरोना वायरस (Coronavirus) की दशहत में आज पूरा देश जी रहा है। इस मुश्किल घड़ी में लोगों को अपने परिवार के साथ रहने को कहा जा रहा है। वहीं कई लोग ऐसे भी है जो काम के सिलसिले में घर से दूर हैं और लॉकडाउन (Lockdown) की वजह से वापस लौट नहीं पा रहे हैं। ऐसा ही एक किस्सा बरेली में देखने को मिला। जहां लेबर पेन (Labour Pain) से जूझ रही 9 महीने की गर्भवती को अपने पति का इंतजार था, लेकिन वह नोएडा में फंसा हुआ था। ऐसे में महिला ने वीडियो बनाकर बरेली पुलिस से मदद मांगी थी। अच्छी बात यह है कि महिला की मदद करने के लिए न सिर्फ बरेली बल्कि नोएडा पुलिस (Noida Police) ने भी साथ दिया।

कोरोना वायरस : चीन का कम नहीं हुआ नॉनवेज प्रेम, इलाज के लिए जानवरों के अंगों से बनाई दवाई

मामला बरेली (Bareilly) के इज्जतनगर का है। यहां की एक महिला ने बरेली पुलिस से मदद की गुहार लगाई थी। वीडियो देख बरेली के एसएसपी शैलेष पांडे ने नोएडा के एसएसपी रणविजय सिंह से मदद मांगी। रणविजय ने तुरंत गर्भवती महिला (Pregnant Woman) तमन्ना के पति का पता निकालकर उससे संपर्क किया और उसे पुलिस की गाड़ी में बिठाकर बरेली पहुंचाया। वहीं बरेली पुलिस के एसएसपी शैलेष ने महिला को अस्पताल में भर्ती कराने में मदद की और उनका ख्याल रखा।

pregnant1.jpg

इस मुश्किल घड़ी में दो जिलों की पुलिस का साथ मिलने पर तमन्ना काफी खुश नजर आईं। पति के पहुंचने के कुछ देर बाद ही तड़के करीब 3:15 बजे उन्होंने एक लड़के को जन्म दिया। महिला ने दोबारा एक वीडियो पोस्ट कर पुलिसवालों का शुक्रिया अदा किया। उन्होंने कहा कि उनके परिवार के लिए खाकीवर्दी वाले किसी भगवान से कम नहीं है। उन्होंने इस कठिन परिस्थिति में उनका साथ दिया और उनके पति को सही सलामत पहुंचाया। इसकी वो हमेशा शुक्रगुजार रहेंगी। इतना ही नहीं महिला ने अपने बच्चे का नाम नोएडा के एएसएसपी के नाम के आधार पर रणविजय रखा है।

Show More
Soma Roy Content Writing
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned