लॉकडाउन: सड़क पर घूमने से पुलिसवाले ने रोका, लोगों ने पीट-पीटकर किया बुरा हाल

लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान भी कुछ लोग झुंड बनाकर पुलिसवालों को पीट रहे हैं। हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है वीडियो

 

Vivhav Shukla

26 Mar 2020, 05:50 PM IST

नई दिल्ली। कोरोना वायरस (Coronavirus) की वजह से भारत में भी हाहाकार मचा हुआ है। देश में कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या 600 के पार पहुंच गई है। जिसके चलते सरकार ने 14 अप्रैल तक पूरे देश में लॉकडाउन कर दिया है। लोग अपने अपने घरों में कैद है। लेकिन कुछ लोग ऐसे भी है जो अब भी सड़कों पर घूम रहे हैं। इन्हें कोरोना का जरा भी खौफ नहीं है।

कोरोना: इस दुकानदार के सोशल डिस्टेंस का आइडिया देख आप भी हो जाएगें इनके फैन

हाल ही में भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने एक ऐसा ही वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में दिख रहा है कि कुछ लोग लॉकडाउन ( Lockdown) के दौरान भी झुंड बनाकर सड़कों पर घूमते नजर आ रहे हैं। जब एक पुलिस वाला इनके पास जाकर इनके घूमने की वजह पूछता है। इसके बाद ये लोग पुलिस के साथ हाथापाई करने लगते हैं।

 

वीडियो में दिख रहा है कि कुछ लोग पुलिसवालों को घेरकर मार भी रहे हैं। ये बिना किसी डर के पुलिस वालों को मार रहा हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

वीडियो साझा करते हुए हरभजन (Harbhajan Singh ने लिखा कि हमें पुलिस के प्रति अपने खराब रवैये को बदलने की जरूरत है। ये लोग हमारे जीवन बचाने के लिए अपनी जिंदगी को दाव पर लगा देते हैं। इनके पास भी परिवार हैं। हमारा फर्ज बनता कि हम भी इनकी रक्षा करें।

coronavirus
Vivhav Shukla
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned