scriptLockdown: लड़की बनकर स्कूटी से घूम रहा था शख्स, पुलिस ने किया ऐसा हाल | Lockdown: man walking through scooty as a girl, police caught him | Patrika News

Lockdown: लड़की बनकर स्कूटी से घूम रहा था शख्स, पुलिस ने किया ऐसा हाल

Published: Mar 31, 2020 07:07:43 pm

Submitted by:

Vivhav Shukla

कोरोना वायरस (CoronaVirus Lockdown) की वजह से भारत में 21 दिन का लॉकडाउन हुआ है।

policeee.jpg

नई दिल्ली। कोरोना वायरस (coronavirus) का कहर आम लोगों तक ना पहुंचे इस लिए भारत सरकार ने 15 अप्रैल तक लॉकडाउन (Lockdown) का ऐलान किया कर दिया है। स्थानीय पुलिस से लेकर जिला प्रशासन इस बात का ख्याल रख रही है कि कोई भी लॉकडाउन का उल्लंघन ना करे

कोरोना: अस्पताल में पहले मरीज का आते मच गई ही हड़बड़, नर्स ने बताई पूरी कहानी

लेकिन फिर भी समाज में कुछ असामाजिक तत्व ऐसे हैं जो सारी हिदायतों कस बावजूद भी खुद के मनोरंजन के लिए सारे नियम और कानून को तक पर रख देते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़का सारी पहने हुए औरत की वेशभूषा में दिखाई दे रहा है।

वीडियो में दिख रहा है कि एक लड़का गाड़ी की पीछे की सीट पर लड़की के कपड़े पहनकर बैठा है। लेकिन पुलिस समझ जाती है कि ये कोई लड़की नहीं बल्कि लड़की है तो उससे मास्क उतारने को कहते हैं। मास्क निकलता है तो पुलिस ये सब देखकर हैरान हो जाती है।

कोरोना: भूख से तड़प रहा था बच्चा, शख्स ने दिया खाना तो चिल्लाकर बोला- ‘मां खाना मिल गया

इस वीडियो को अम्बी गुर्जर नाम के यूजर ने पोस्ट किया है। जिसके कैप्सन में लिखा है कि पंजाब पुलिस ने बसंती के भेष में गब्बर को पकड़ा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो