scriptलॉकडाउन : दूरदर्शन पर ‘रामायण ‘ देख TV की आरती करने लगा ये शख्स, वीडियो हुआ वायरल | lockdown : Man Watch Ramayana And Do Aarti of Lord Ram | Patrika News

लॉकडाउन : दूरदर्शन पर ‘रामायण ‘ देख TV की आरती करने लगा ये शख्स, वीडियो हुआ वायरल

Published: Mar 30, 2020 04:52:57 pm

Submitted by:

Vivhav Shukla

भारत में कोरोना का प्रकोप बढ़ता जा रहा है। जिसे देखते हुए सरकार ने पूरे देश में 21 दिनो का लॉकडाउन (Lockdown) लगा दिया है।

ramayan.jpg
नई दिल्ली। भारत में कोरोना का प्रकोप बढ़ता जा रहा है। जिसे देखते हुए सरकार ने पूरे देश में 21 दिनो का लॉकडाउन (Lockdown) लगा दिया है। इस लॉकडाउन (Lockdown) में लोगों से घरों में रहने की अपील की जा रही है। साथ ही घर पर लोग बोर ना हो इसलिए सूचना एंव प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर (Prakash Javadekar) ने रामायण (Ramayana) को दूरदर्शन (Doordarshan) पर फिर से प्रसारित भी करवा दिया।
कोरोनावायरस के आतंक के बीच फैली ‘दुनिया के अंत” होने की खबर, नासा ने बताई सच्चाई

90s के मशहूर सीरियल रामायण (Ramayana) के वापसी से लोग बहुत ही खुश हैं। हाल ही सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो भी वायरल हुआ है।
 

यहां देखें वीडियो

वीडियो में दिख रहा है कि एक शख्स फिर से दूरदर्शन पर रामायण (Ramayana) को देखने के पहले भगवान राम की आरती करता दिखाई दे रहा है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (TikTok Viral Video) हो रहा है।
दुनिया की पहली कोरोना मरीज थी ये महिला, जानें कैसे बच गई जान

बता दें कोरोनावायरस की वजह से भारत में अबतक 29 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं 1100 से अधिक लोग इस वायरस के संक्रमण से ग्रसित हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो