scriptशिव-पार्वती ने हमेशा के लिए थामा एक-दूसरे का हाथ, गणेश पांडाल में की शादी | love couple getting marriage at ganesh pandal | Patrika News

शिव-पार्वती ने हमेशा के लिए थामा एक-दूसरे का हाथ, गणेश पांडाल में की शादी

locationनई दिल्लीPublished: Sep 13, 2019 01:41:54 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

कई सालों से सांस्कृतिक कार्यक्रमों में शिव बनते आ रहे नरेश को गणेश पांडल में मिली उनकी पार्वती
दोनों का विवाह गणेश पांडल में धूमधाम से कराया गया
पांडल में मौजूद सभी लोग उनकी शादी के साक्षी बने

new_wed.jpeg

नई दिल्ली। जब की लव स्टोरी में ट्विस्ट आ जाता है तो खबर बन जाती है। ऐसा ही एक जोड़ा है जिसकी चर्चा चरों तरफ हो रही है। बीते दिनों एटा से एक अनोखी लव स्टोरी सामने आई है। यहां हर साल कई महोत्सव में शिव-पार्वती का किरदार निभाने वाले एक जोड़े ने असल ज़िन्दगी में साथी बनने का फैसला लिया। एटा का ये जोड़ा कई समय से धार्मिक कार्यक्रमों व झांकियों में शिव-पार्वती का किरदार् निभाता आ रहा है। ऐसे कई मौके आए जब इन्होनें शिव-पार्वती के किरदार और प्रसंगों को मंच पर निभाया है।

लेकिन बीते दिन गणेश उत्सव के दौरान इस जोड़े ने असल जिंदगी में भी साथी बनने के लिए अग्नि के 7 फेरे लिए। हालांकि इस शादी से जोड़े के घरवाले नाराज़ थे। लेकिन प्रेम में पड़े इस जोड़े ने घर छोड़कर एक साथ होने की कसम खाई। गणेश पांडाल में शिव बने नरेश को पार्वती के रूप में संतवंती मिल गई। दोनों का विवाह पांडाल में बड़ी धूमधाम से कराया गया। इस बीच कई लोग वहां मौजूद थे। जो इनकी शादी के गवाह बने। अब इनके विवाह की फोटो वारयल हो रही है। लोग सोशल मीडिया पर इस जोड़े के पक्ष में खड़े दिखाई दिए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो