script

दूध बेचने वाले इस किसान ने खरीदा 30 करोड़ का हेलीकॉप्टर, जानिए सच्चाई

locationनई दिल्लीPublished: Feb 16, 2021 05:18:20 pm

-हेलीकॉप्टर खरीदने को लेकर चर्चा में बने हुए हैं भिवंडी के जनार्दन भोईर।-दूध के सिलसिले में दौरा करने के लिए खरीदा 30 करोड़ का हेलीकॉप्टर।-दूध के साथ रियल स्टेट का भी बिजनेस करते हैं जनार्दन भोईर।
 
 
 

janardhan_bhoir.jpg

नई दिल्ली। कहते है जब भगवान किसी पर मेहरबान हो तो उसके वारे-न्यारे हो जाते हैं। ऐसा ही कुछ भिवंडी के किसान जनार्दन भोईर के साथ हुआ है। दूध का व्यापार करने वाले जनार्दन भोईर इन अपने इलाके में हेलीकॉप्टर खरीदने को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। लोगों को यह सुनकर यकीन नहीं हो रहा, लेकिन यही सच है। दरअसल, जनार्दन को अपने दूध व्यवसाय के सिलसिले में कई बार देश के दूसरे हिस्सों में जाना पड़ता है, इसलिए उन्होंने हेलीकॉप्टर खरीद लिया, अब वो हेलीकॉप्टर में बैठकर इन दौरों को पूरा करेंगे।

गिफ्ट में नाम या फोटो वाला मोबाइल कवर भी दे सकते हैं

दूध के साथ रियल स्टेट का बिजनेस भी
जनार्दन भोईर खेतीबाड़ी करने के साथ ही रियल स्टेट का बिजनेस भी करते हैं। अक्सर वह अपने काम के सिलसिल में उन्हें कई बार देश के अलग-अलग हिस्सों में जाना पड़ता है। इसलिए उन्होंने हेलीकॉप्टर खरीदा है। जनार्दन का कहना है कि डेयरी के कारोबार के लिए उन्हें अक्सर पंजाब, गुजरात, हरियाणा, राजस्थान जैसे इलाकों में जाना पड़ता है। 30 करोड़ का हेलीकॉप्टर खरीदकर उन्होंने सबको चौंका दिया है। पूरे इलाके में ही आजकल वो चर्चा में हैं।

हिजाब पहन लड़की ने दिखाई फ्री स्टाइल स्किल, वीडियो देख सभी हैरान

15 मार्च को आएगा हेलीकॉप्टर
जनार्दन भोईर ने अपने घर के नजदीक ही हेल्कॉप्टर की लिए हेलीपैड का निर्माण भी करवा लिया है। साथ ही में पायलट रूम, टेक्नीशियन रूम बनाने की भी तैयारी कर ली है। उन्होंने बताया कि 15 मार्च को मेरे हेलिकॉप्टर की डिलीवरी होनी है, मेरे पास 2.5 एकड़ की जगह है जहां पर हेलीकॉप्टर के लिए राउंड पट्टी और दूसरी चीजें बनाएंगे।

वेडिंग पिक ऐसे क्लिक करें कि हर फोटो हो जाए खास

भिवंडी में रहते हैं कई कारोबारी
बता दें कि भिवंडी इलाके में कई बड़ी कंपनियों के गोदाम हैं, जिससे लोगों की अच्छी आमदनी हो रही है। देश की सबसे महंगी गाड़ियां भिवंडी में देखने को मिल जाएगी। इस बात का अंदाजा आप इससे लगा सकते हैं कि अमरीका के राष्ट्रपति काफिले में चलने वाली कैडिलॉक कार पहली बार मुंबई नहीं बल्कि भिवंडी इलाके में खरीदी गई थी। जनार्दन भोईर के पास भी कई गोदाम हैं, और उन्हें उनसे अच्छी-खासी कमाई होती है।

ट्रेंडिंग वीडियो