scriptMalaysian Researchers paying participants for sleeping | केवल सोने के लिए मिलेंगे 26 हजार रुपये! अभी करें अप्लाइ | Patrika News

केवल सोने के लिए मिलेंगे 26 हजार रुपये! अभी करें अप्लाइ

Dream Job: एक जॉब ऐसी भी है जहां आपको सोने के लिए 26 हजार मिलेंगे। जैसे ही इस जॉब से जुड़ा पोस्टर सामने आया लोगों ने इसपर बड़ी संख्या में अप्लाइ किया है।

Updated: April 26, 2022 12:16:23 am

अक्सर व्यस्त जीवन में हम सोचते हैं कि जॉब के कारण अच्छी नींद नहीं मिल पाती। तो कुछ लोग सोचते हैं काश केवल सोने की जॉब होती और पैसे मिलते। पर क्या आपको पता है केवल सोने के 26 हजार मिल रहे हैं। चौंक गए न? पर ये सच है। एक विश्वविद्यालय के शोधकर्ता अपने शोध के लिए प्रतिभागियों को सोने के लिए इनाम दे रहे हैं।
Malaysian  Researchers paying participants for sleeping
Malaysian Researchers paying participants for sleeping
मिलेंगे 26 हजार रुपये
दरअसल, मलय विश्वविद्यालय के शोधकर्ताओं के शोध से जुड़ा एक पोस्टर वायरल हो रहा है। इस पोस्टर में कहा गया है कि शोध में भाग लेने के लिए प्रतिभागियों को केवल सोने की आवश्यकता है और कुछ नहीं। इसके बदले में उन्हें मलेशियाई मुद्रा में 1,500 मिलेंगे, ये भारतीय मुद्रा में 26,500 रुपये है। हैं न एक शानदार जॉब? बस आपको सोना है।

कौन ले सकता है हिस्सा?
यूनिवर्सिटी ऑफ मलाया के शोधकर्ताओं के शोध से जुड़ने के लिए प्रतिभागियों के लिए कुछ योगताएं निर्धारित की गई हैं। इस शोध के लिए प्रतिभागी की उम्र 20 से 40 वर्ष के बीच होनी चाहिए और उनका वजन भी औसत होना चाहिए। ऐसा इसलिए क्योंकि प्रतिभागी को एक खास स्लीप हाउस सुबैंग में सोना है।
इस शोध में शामिल प्रतिभागियों को अपने घर पर ही सोना होगा और उन्हें सुपरवाइज़ किया जाएगा। यदि प्रतिभागी में किसी तरह का स्लीपिंग कन्डिशन पाया गया तो उन्हें इस शोध में शामिल नहीं क्या जाएगा। स्लीपिंग हाउस में जो भी प्रतिभागी जाएगा उसकी स्क्रीनिंग भी की जाएगी उसके बाद ही वो इस शोध से जुड़ सकते हैं। 30 रातें सोने के लिए प्रतिभागी को 26 हजार 500 रुपये मिलेंगे। इस शोध का पोस्टर जैसे ही सामने आया इसमें शामिल होने वालों की संख्या एक साथ ही टूट पड़ी।

यह भी पढ़ें

एलियंस को लेकर महिला के मन ऐसा खौफ, अपने ही घर में हैं कैद

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Presidential Election 2022: लालू प्रसाद यादव भी लड़ेंगे राष्ट्रपति पद के लिए चुनाव! जानिए क्या है पूरा मामलाMumbai News Live Updates: बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस के निवास पहुंचे एकनाथ शिंदेMaharashtra Political Crisis: उद्धव के इस्तीफे पर नरोत्तम मिश्रा ने दिया बड़ा बयान, कहा- महाराष्ट्र में हनुमान चालीसा का दिखा प्रभावप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने MSME के लिए लांच की नई स्कीम, कहा- 18 हजार छोटे करोबारियों को ट्रांसफर किए 500 करोड़ रुपएDelhi MLA Salary Hike: दिल्ली के 70 विधायकों को जल्द मिलेगी 90 हजार रुपए सैलरी, जानिए अभी कितना और कैसे मिलता है वेतनMaharashtra Politics: बीजेपी और शिंदे गुट के बीच नहीं आएगी शिवसेना, लेकिन निभाएगी विरोधी की भूमिका, जानें संजय राउत ने क्या कहा?Kangana Ranaut ने Uddhav Thackeray पर कसा तंज, कहा- 'हनुमान चालीसा बैन किया था, इन्हें तो शिव भी नहीं बचा पाएंगे'उदयपुर हत्याकांड: आरोपियों के कराची कनेक्शन पर पाकिस्तान की बेशर्मी, जानिए क्या बोला
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.