बच्चों से मिलने ससुराल पहुंचे शख्स को सास-ससुर ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा! वायरल हुआ Video

शख्स अपने बच्चों से मिलने के लिए ससुराल आया था। लेकिन यहां पहुंचने के बाद ससुराल पक्ष ने दामाद की जमकर पिटाई कर दी। जिसका वीडियो (Video) सोशल मीडिया पर तेजी से पर वायल हो रहा है।

 

By: Vivhav Shukla

Published: 10 Jun 2020, 09:32 PM IST

नई दिल्ला। पानीपत (Panipat) में एक शख्स अपने बच्चों से मिलने के लिए ससुराल आया था। लेकिन यहां पहुंचने के बाद ससुराल पक्ष ने दामाद की जमकर पिटाई कर दी। जिसका वीडियो (Video) सोशल मीडिया पर तेजी से पर वायल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि कैसे ससुराल पक्ष के लोग शख्स को गली में दौड़ा-दौड़ा कर लाठी-डंडे और लात घूसों से उसकी पिटाई कर कर रहे हैं।

क्या Corona के बाद भी दुनियाभर में जारी रहेगा Work From Home ?

दरअसल, करनाल के रहने वाले व्यक्ति का तलाक (Divorce) हो रखा है। जिसका केस अभी कोर्ट में चल रहा है। तलाक के बाद पत्नी अपने बच्चों के साथ अपने मायके पानीपत चली आई। कोर्ट के आदेश के बाद शख्‍स बच्चों से मिलने के लिए आया था लेकिन ससुर- सांस ने कुछ लोगों के साथ मिलकर युवक की पिटाई कर दी। पिटाई का ये पूरा मामला सीसीटीवी (CCTV) कैमरे में कैद हो गया है।

कभी थी नामचीन खिलाड़ी, गरीबी के चलते बन गई Porn Star, अब हफ्ते में कमाती हैं लाखों

बच्चो से ना मिल पाने के बाद पिता ने पुलिस (Police) को मामले की शिकायत दी है। इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मीडिया से बात करते हुए डीएसपी वत्स ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर किला थाना में मुकदमा दर्ज किया गया है और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान की जा रही है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Vivhav Shukla
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned