scriptरेस्टोरेंट में लड़की को आपत्तिजनक तरह से छूकर यूं निकला शख्स, फिर जो हुआ वो… | Man beaten up for sexually assaulting waitress video viral | Patrika News

रेस्टोरेंट में लड़की को आपत्तिजनक तरह से छूकर यूं निकला शख्स, फिर जो हुआ वो…

Published: Jul 18, 2018 11:28:21 am

Submitted by:

Vinay Saxena

इन दिनों महिला वेटर की बहादुरी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो विदेश के किसी रेस्टोरेंट का है, लेकिन कहां का है इस बात का पता नहीं चल सका है।

viral video

रेस्टोरेंट में लड़की को आपत्तिजनक तरह से छूकर यूं निकला शख्स, फिर जो हुआ वो…

नई दिल्ली: अक्सर लोग होटल या रेस्टोरेंट में काम कर रहे कर्मचारियों को अपना नौकर समझने की भूल कर बैठते हैं। यही नहीं कुछ लोग तो इस हद तक चले जाते हैं कि अपनी सीमाएं भी नहीं याद रखते। कुछ ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स ने रेस्टोरेंट में महिला कर्मचारी के साथ अपनी हदें पार करते हुए उसके शरीर को आपत्तिजनक तरीके से छुआ। हालांकि, इसके बाद जो हुआ वो आपको और भी हैरान कर देगा।
नहीं देखी होगी महिला वेटर की एेसी बहादुरी…

अक्सर सोशल मीडिया कुछ ऐसे वीडियो अपलोड होते हैं, जो रातों—रात वायरल हो जाते हैं और लाखों लोग उसे शेयर करते हैं। इन दिनों महिला वेटर की बहादुरी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो विदेश के किसी रेस्टोरेंट का है, लेकिन कहां का है इस बात का पता नहीं चल सका है।
पीछे से गुजरते वक्त वेटरेस के प्राइवेट पार्ट को छूता है शख्स


वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक शख्स रेस्टोरेंट में आता है और महिला वेटर के पीछे से गुजरते हुए उसका प्राईवेट पार्ट को छूते हुए निकलता है। उसकी इस हरकत से वेटरेस गुस्से से लाल हो जाती है और उस शख्स को पकड़कर नीचे गिराकर मारती है। ऐसा बताया जा रहा है कि पूरी घटना के दौरन शख्स के दो बच्चे और पत्नी भी वहीं मौजूद थे।
लड़कियों को हिम्मत आैर पुरुषों को सबक देता है ये वीडियो

जो भी हो लेकिन वीडियो उन लड़कियों को हिम्मत देता है, जो अपने खिलाफ हो रहे अत्याचार को बिना विरोध किए सहती रहती हैं और उन पुरुषों के लिए सबक है जो ऐसी शर्मनाक हरकतें करते हैं। यकीनन यह शख्स तो अब दूसरी बार ऐसी गंदी हरकत नहीं करेगा।
महिलाएं आज भी सबकुछ चुपचाप सहती हैं

बता दें, भारत में आज भी महिलाएं अपने खिलाफ हो रहे अत्याचारों के खिलाफ आवाज नहीं उठाती हैं, बल्कि सबकुछ चुपचाप सहती रहती हैं। ये वीडियो उन महिलाआें के लिए प्रेरणा का काम करेगा।
https://twitter.com/YouTube?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो