बहुत दिलदार है ये चोर, चोरी करने के बाद अपनी तस्वीर वहीं छोड़ आया !

बहुत दिलदार है ये चोर,  चोरी करने के बाद अपनी तस्वीर वहीं छोड़ आया !

Vivhav Shukla | Updated: 11 Sep 2019, 06:05:47 PM (IST) हॉट ऑन वेब

  • इस चोर की पहचान 54 वर्षीय गैरी लाम्बे के रूप में की गई है
  • गैरी ने टोरंटो के डफरिन स्ट्रीट में चोरी की और फिर अपनी तस्वीर वहीं छोड़ दी।

नई दिल्ली। आपने बहुत से चोरों की कहानी पढ़ी होगी लेकिन आज जिस चोर की कहानी के बारे में हम बताने जा रहे हैं वो थोड़ी हटके है। दरअसल, यह चोर बहुत दिलदार है, दिलदार भी इतना कि चोरी करने के बाद अपना फोटो वहीं छोड़ आया ताकी लोग उसे आसानी से पहचान सकें। मामला, कनाडा के टोरंटो का है। जहां की पुलिस ने एक ऐसे चोर को पकड़ा है जिसने चोरी करने के बाद उस जगह पर अपने चेहरे की एक फोटोकॉपी छोड़ दी।

_behind_photocopy_of_his_face.jpg

इस चोर की पहचान 54 वर्षीय गैरी लाम्बे के रूप में की गई है।गैरी ने 23 अगस्त को टोरंटो के डफरिन स्ट्रीट में चोरी की और फिर अपने तस्वीर की एक फोटोकॉपी वहीं छोड़ दी।अगली सुबह चोरी की सूचना मिलने के बाद जब पुलिस वहां पहुंची तो हैरान रह गई। जिसके बाद पुलिस ने गैरी के चेहरे की फोटोकॉपी की मदद से उसे आसानी से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया, "गैरी लाम्बे को गिरफ्तार कर लिया है और उसे गिरफ्तार करने में गैरी ने खुद उनकी मदद की अपने चेहरे की फोटो देकर।"

बता दें ऐसा ही कुछ मामला मुंबई में भी देखने को मिला था। कुछ दिनों पहले मुंबई पुलिस ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमे एक चोर अपने आगे खड़े शख्स के पॉकेट से पर्स चुराता दिखता है लेकिन इसी बीच उसकी नजर अचानक वहां लगे सीसीटीवी कैमरे पर पड़ती है जिसे देखते ही वह कैमरे के सामने हाथ जोड़ कर माफी मांगने लगता है और फिर उस शख्स को पर्स लौटा देता है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned