scriptमूंगफली के अंदर ले जा रहा था ऐसी चीज़ जिसे देख लोग बोले, इसे तो अवार्ड मिलना चाहिए | man carrying drugs in peanut shells | Patrika News

मूंगफली के अंदर ले जा रहा था ऐसी चीज़ जिसे देख लोग बोले, इसे तो अवार्ड मिलना चाहिए

locationनई दिल्लीPublished: Apr 06, 2019 03:25:04 pm

Submitted by:

Vineet Singh

सोशल मीडिया पर एक शख्स ने दी जानकारी
मूंगफली के अंदर ड्रग्स ले जा रहा था शख्स
कस्टम अधिकारियों ने पकड़ा था

peanuts

मूंगफली के अंदर ले जा रहा था ऐसी चीज़ जिसे देख लोग बोले, इसे तो अवार्ड मिलना चाहिए

नई दिल्ली: अगर आप कभी एयरपोर्ट गए होंगे तो आपको पता होगा कि यहां कई ऐसी चीज़ें हैं जिन्हें ले जाना सख्त मना होता है। इन चीज़ों में चाक़ू, छूरी के साथ नशीले पदार्थ भी शामिल हैं। अब सोशल मीडिया social media पर एक शख्स की स्टोरी तेज़ी से वायरल हो रही है जो मूंगफली के अंदर ऐसी चीज़ छिपाकर ले जा रहा था जिसके पकड़े जाने पर लोगों को बेहद हैरानी हुई थी।
अपने इस टैलेंट की बदौलत लाखों में कमाती है 2 साल की ये बच्ची, जानकर नहीं होगा यकीन

आपको बता दें कि सोशल प्लेटफॉर्म Quora एक यूजर ने सवाल पूछा था कि एयरपोर्ट पर कस्टम में सबसे अनोखी चीज क्या देखी है? इसके जवाब में कस्टम विभाग में 5 वर्षों तक काम करने वाले नॉरबर्ट अल्मेडा ने जवाब दिया कि, ‘मैंने अपने कार्यकाल में कछुए, बिच्छू, खाने की चीजें और ड्रग्स की स्मगलिंग smuggling देखी है।’
अल्मेडा ने आगे उन कई सारी अजीब और गैरकानूनी चीज़ों के बारे में बताया जिन्हें वो एयरपोर्ट पर पकड़ चुके हैं लेकिन उनको तब सबसे ज्यादा हैरानी हुई थी जब एक शख्स मूंगफली के अंदर चरस छिपाकर ले जा रहा था।
जानकारी के मुताबिक़ इस्लामाबाद एयरपोर्ट पर एक शख्स को कस्टम वालों ने रोका था जिसका नाम रियाज बताया जा रहा है। इस शख्स के पास मूंगफलियों से भरा हुआ एक पैकेट था। जब कस्टम अधिकारियों ने मूंगफली के पैकेट को खोला तो उन्हें मूंगफलियां अजीब नज़र आईं और जब इन्हें छीलकर देखा गया तो इसके अंदर भारी मात्रा में चरस छिपाया गया था।
सेवा की खातिर जिस बाप को घर लाया बेटा, उसी ने की ऐसी करतूत जानकर हो जाएंगे शर्मसार

चरस को देखकर कस्टम अधिकारियों के होश उड़ गए थे क्योंकि चरस थोड़ी मात्रा में नहीं थी बल्कि यह शख्स पूरे 1 किलोग्राम चरस की तस्करी कर रहा था। जैसे ही यह जानकारी सोशल मीडिया पर वायरल हुई, तो लोग कहने लगे कि चरस ले जा रहे उस शख्स को तो अवार्ड मिलना चाहिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो