पांच महीने बाद अचानक घर पहुंचा फौजी पति, खिड़की से झांका तो नजारा देख खिसक गई पैरों तले जमीन

पांच महीने बाद अचानक घर पहुंचा फौजी पति, खिड़की से झांका तो नजारा देख खिसक गई पैरों तले जमीन

Vinay Saxena | Publish: Sep, 03 2018 04:26:41 PM (IST) हॉट ऑन वेब

कई बार गेट खटखटाने के बाद अंदर से कोई जवाब नहीं मिला तो वह फौजी घर की दीवार फांदकर अंदर पहुंच गया।

नई दिल्ली: सरहद पर देश की सेवा कर रहा एक जवान पांच महीने बाद छुट्टी पर घर आया था। उसने कई बार घर का गेट खटखटाया, लेकिन दरवाजा नहीं खुला। उसने सोचा कि पत्नी सो गई होगी आैर वह घर की दीवार फांदकर अंदर पहुंच गया। उसने खिड़की पर लगे कूलर को पीछे हटाकर अंदर झांका तो पत्नी को देखकर वह हिल गया। दरअसल, कमरे में उसे कुछ एेसा दिखा कि उसके पैरों तले जमीन ही खिसक गई है।

आखिर कमरे में क्या दिखा एेसा?

श्रीनगर में तैनात फौजी 14 साल से सेना में देश सेवा कर रहा है। हाल ही में वह पांच महीने बाद छुट्टी लेकर घर आया। अचानक छुट्टी मिलने की वजह से वह पत्नी को जानकारी नहीं दे पाया आैर रात में करीब 12 बजे घर पहुंचा। उसने कई बार गेट खटखटाया, लेकिन अंदर से कोई जवाब नहीं मिला आैर न ही गेट खुला। इसके बाद वह घर की दीवार फांदकर अंदर पहुंचा और खिड़की पर लगे कूलर को पीछे हटाकर अंदर झांका तो पत्नी किसी गैर मर्द के साथ आपत्तिजनक हालत में थी। उसके कमरे में घुसते ही दोनों हैरान रह गए आैर फौजी पर हमला कर दिया। दोनों ने मिलकर फौजी को अधमरा कर दिया। पीडि़त फौजी ने इसकी शिकायत थाना भादसों में की है। पुलिस ने जांच के बाद आरोपियों पर केस दर्ज कर लिया है।

जिसे बांधती थी राखी उसी के साथ हमबिस्तर

फौजी के मुताबिक, उसकी शादी को चार साल हो चुके हैं। वह पांच महीने बाद छुट्टी पर घर आया था। पत्नी के साथ जिसे हमबिस्तर देखा वह अक्सर घर आता था और हर साल राखी भी बंधवाता था। पत्नी भी कहती थी कि वह उसका भाई है, लेकिन हकीकत इतनी घिनौनी हो सकती है ये मैं सोच भी नहीं सकता था। दोनों ने न सिर्फ मेरे विश्वास का गला घोंटा है, बल्कि भाई—बहन के रिश्ते को भी कलंकित किया है।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned