script

Shocking Video: जाको राखे साइयां, मार सके ना कोई! 2 सेकेंड की देरी और बच गई जान, वरना…

locationनई दिल्लीPublished: Jul 30, 2022 03:35:45 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

जाको राखे साइयां, मार सके न कोय। इसका अर्थ ये है कि जिसके ऊपर हाथ भगवान का हो, आशीर्वाद भगवान का हो उसका कोई बाल भी बांका नहीं कर सकता। सोशल मीडिया पर इस कहावत को चरितार्थ करने वाला एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

shocking-video84.jpg

जाको राखे साइयां, मार सके न कोय। इसका अर्थ ये है कि जिसके ऊपर हाथ भगवान का हो, आशीर्वाद भगवान का हो उसका कोई बाल भी बांका नहीं कर सकता। इस कहावत को चरितार्थ करने वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। आपने हादसों वाले कई वीडियो देखे होंगे। लोग कभी गाड़ी से टकराकर तो कोई ऊंची इमारतों से गिरकर काल के गाल में समा जाते हैं। हालांकि कभी-कभी लोग मौत के मुंह में जाने से बाल-बाल बच भी जाते हैं। एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है।

मौत से चंद सेकेंड दूर
यह वायरल वीडियो काफी हैरान कर देने वाला है। इसमें कुछ सेकंड में ही आदमी का काम तमाम हो सकता था। वीडियो में एक शख्स अपने घर के बाहर खड़ा होकर अपनी गाड़ी साफ कर रहा होता है। उसी समय ऐसा कुछ होता है जिसके बारे में किसी ने कल्पना भी नहीं की होगी। अगर कुछ समय की देर हो जाती है कि इंसान पल भर में शव में तब्दील हो जाता है।

 
https://twitter.com/nftbadger/status/1552592436819533824?ref_src=twsrc%5Etfw

इसे कहते हैं बाल-बाल बचना
सोशल मीडिया वायरल हो रहे वीडिया में आप देख सकते है कि एक आदमी अपनी गाड़ी पर गिरे बर्फ को हटाने की कोशिश कर रहा है। इसी दौरान उसे ऊपर से कुछ गिरने जैसा महसूस होता है। वह ऊपर देखता है तो पता चला है कि कोई भयानक चीज वहां गिरने वाली है। वह तुरंत वहां से दूर हट जाता है। मात्र दो सेकेंड में ही वहां गाड़ी पर एक भारी चीज अचानक आकर गिरती है। इसके बाद गाड़ी चकनाचूर हो जाता है।

 

 

शख्स को खुशकिस्मत बता रहे हैं लोग
दिल दहला देने वाला यह वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर शेयर किया गया है। महज 13 सेकेंड के इस वीडियो को अब तक 1 लाख 97 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है। इस वीडियो को देखकर हर कोई हैरान है। इसपर लोग जमकर कमेंट और लाइक कर रहे है। यूजर्स वीडियो देखने के बाद शख्स को खुशकिस्मत बता रहे हैं, उनका कहना है कि जरूर इस शख्स ने कुछ अच्छे काम किए होंगे तभी मौत उसे छू कर निकल गई। वरना इसका िंजंदा बचना नामुमकिन था।

ट्रेंडिंग वीडियो