script

पति ने गर्दन में बांधी रस्सी, गर्लफ्रेंड ने पत्नी की कोख से खींच लिया आठ महीने का बच्चा

locationनई दिल्लीPublished: Sep 24, 2018 01:47:54 pm

Submitted by:

Priya Singh

अपने द्वारा किए गए इस पाप की कहानी जब दोनों सुना रहे थे तो कोर्ट में मौजूद कोई ऐसा शख्स नहीं था जिसके मुंह से हाय! न निकला हो।

man faces trial pregnant woman slaying stealing baby

पति ने गर्दन में बांधी रस्सी, गर्लफ्रेंड ने पत्नी की कोख से खींच लिया आठ महीने का बच्चा

नई दिल्ली। विलियम होहेन नाम के इस शख्स पर अपनी ही पत्नी की हत्या करने के षड्यंत्र का मुकदमा चल रहा है। उत्तरी डकोटा में पिछले साल अगस्त 2017 में हुई इस हत्या का खुलासा इस साल जाकर हुआ है। सवाना ग्रेविंद नाम की जब हत्या की गई तब वह 8 महीने की गर्भवती थी। इस हत्या को ऐसे अंजाम दिया गया कि किसी की भी रूह कांप जाए। विलियम ने यह हत्या अकेले नहीं की उसके साथ उसकी गर्लफ्रेंड भी इस षड्यंत्र में पूरी तरह शामिल थी। एक साल पुलिस को चकमा देने के बाद आखिरकार दोनों ने अपना जुर्म कबूल कर ही लिया। अपने द्वारा किए गए इस पाप की कहानी जब दोनों सुना रहे थे तो कोर्ट में मौजूद कोई ऐसा शख्स नहीं था जिसके मुंह से हाय! न निकला हो।

इन लोगों का ‘यमराज’ ने ऐसे किया था एनकाउंटर, इतिहास में दर्ज ये मौतें हैं एकदम हटके

विलियम का कहना है कि उसने सवाना को मारा नहीं था बल्कि सबूत मिटाने के लिए अपनी गर्लफ्रेंड की मदद की थी। विलियम की दलील थी कि उसे सवाना की हत्या के बारे में कुछ नहीं पता था। अगस्त 2017 में आठ महीने की गर्भवती सवाना को पता ही नहीं था कि, उसकी जिंदगी और उसके कोख में पल रहे बच्चे को उससे ऐसे छीन लिया जाएगा। कोर्ट में उस दृश्य को याद करते हुए सबकी रूह कांप गई। होहेन की प्रेमिका को षड्यंत्र कर अपहरण और हत्या के लिए पहले से ही दोषी ठहराया गया है और विलियम को उसके मदद का। होहेन की प्रेमिका का दिल ज़रा सा भी नहीं पसीजा जब वो सवाना के कोख से उसके बच्चे को काटकर निकाल रही थी। विलियम ने अपना गुनाह कबूल करते समय या बताया कि- “मैंने रस्सी से सवाना का गला ज़ोर से पकड़ा था और उसकी प्रेमिका ने उसके पेट से बच्चा खींचकर निकाल लिया विलियम ने बताया कि उसकी गर्लफ्रेंड अकेले ऐसा कर पाने में असमर्थ थी तो मैंने इस हत्या को अंजाम देने में उसकी मदद की।”

ट्रेंडिंग वीडियो