scriptआशिकी में बंदा बीच सड़क पर करने लगा मरने की एक्टिंग, दोस्त तेज़ी से लेकर आ रहा था बाइक और… | man fakes death to propose his girlfriend | Patrika News

आशिकी में बंदा बीच सड़क पर करने लगा मरने की एक्टिंग, दोस्त तेज़ी से लेकर आ रहा था बाइक और…

locationनई दिल्लीPublished: Oct 04, 2018 01:52:10 pm

Submitted by:

Priya Singh

यहां प्यार में पागल एक आशिक ने अपना झूठ का एक्सीडेंट करने की एक्टिंग। सोशल मिडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में नज़र आ रहा है कि यह सख्स मानों मर गया हो।

man fakes death to propose his girlfriend

आशिकी में बंदा बीच सड़क पर करने लगा मरने की एक्टिंग, दोस्त तेज़ी से लेकर आ रहा था बाइक और…

नई दिल्ली। भाई कम्पटीशन हर जगह है, हां पहले पढ़ाई और करियर को लेकर ही हुआ करता था। पहले मोहल्ले की आंटियां ही एक दुसरे की साड़ियां, गहने देखकर उनसे कुछ बढ़कर खरीदकर लाने के कम्पटीशन में लगी रहती थीं। फिर ये कम्पटीशन की तलब मोहल्ले से घर तक आ गई। अब घर के बच्चों ने भी इस कम्पटीशन नाम की चीज़ का स्वाद चख लिया। जब कुछ घर के एक बच्चे के लिए आता तो दुसरे बच्चे में उससे बेहतर पाने की ज़िद लगी रहती। बचपन में कपड़े तो जवानी में शादी में सबकुछ परफेक्ट रहने की ज़िद। आज के समय में तो एक नया बुखार चला है कि, गर्लफ्रेंड को अलग तरीके से कैसे प्रपोज़ किया जाए कि, उनका प्यार सबसे अलग लगे। बस ये खबर इसी बात को ध्यान में रखकर हम आपके लाए हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को अलग तरह से प्रपोज़ करने के चक्कर में एक कारनामा कर डाला।

आपको जानकारी के लिए बता दें कि, फिलीपिंस से एक अलग तरह से प्रेमी का प्रपोज़ करने का मामला सामने आया है। यहां प्यार में पागल एक आशिक ने अपना झूठ का एक्सीडेंट करने की एक्टिंग। सोशल मिडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में नज़र आ रहा है कि यह सख्स मानों मर गया हो। बता दें कि, शख्स का नाम जेफरी है, वो सड़क पर अपनी बाइक से गिरकर मरने का नाटक करने लगा। उसकी गर्लफ्रेंड शीला पैरायानन भागी-भागी आई। लड़की को लगा उसका आशिक एक्सीडेंट में मर गया है वो वीडियो में बेहद ही परेशान नज़र आ रही है। लेकिन उसके बाद जो हुआ उसपर इस लड़की को यकीन नहीं हुआ, लड़का ज़िंदा ही नहीं चुस्त और दुरुस्त दोनों था। सड़क पर औंधे मुंह पड़े पड़े इस आशिक को जैसे ही उसकी प्रेमिका ने सीधा किया लड़के ने अपने दांत दिखाकर उसे प्रपोज़ कर डाला। बस फिर क्या था लड़की ने अपने प्रेमी के प्रस्ताव का जवाब हां में दिया और सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ये लव स्टोरी यही खत्म हो गई।

man fakes death to propose his girlfriend
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो