scriptबिना ऑर्डर किए 9 साल से रोज घर आ रहा है पिज्जा, परेशान शख्स ने पुलिस में की शिकायत | Man Fed Up With Pizza Delivery At Home From 9 Year,He Filled Complaint | Patrika News

बिना ऑर्डर किए 9 साल से रोज घर आ रहा है पिज्जा, परेशान शख्स ने पुलिस में की शिकायत

locationनई दिल्लीPublished: Jun 09, 2020 04:18:57 pm

Submitted by:

Soma Roy

Pizza Delivery : मामला बेल्जियम के एंटवर्प का है। जिस शख्स के घर पिज्जा डिलीवरी हो रही है उनका नाम जीन वेन लेंडघम है
शख्स के मुताबिक उसकी एक दोस्त के यहां भी कोई ऐसे ही पिज्जा पहुंचा जा रहा है

pizza1.jpg

Pizza Delivery

नई दिल्ली। बच्चे हो या जवां ज्यादातर हर उम्र के लोग पिज्जा (Pizza) के शौकीन हैं। तभी तो रेस्त्रां से लेकर घर में होम डिलीवरी के जरिए पिज्जा मंगाया जाता है। मगर यही पिज्जा एक शख्स के लिए मुसीबत बन गया है। दरअसल उसे पिछले 9 साल से घर बैठे ही पिज्जा मिल रहा है। हैरानी की बात यह है कि वो इसका ऑर्डर भी नहीं देता। इसके बावजूद उसके घर पिज्जा डिलीवरी (Pizza Delivery At Home) के लिए आता है। काफी समय से ऐसा होने से परेशान शख्स ने आखिरकार पुलिस से इसकी शिकायत की है। 
सीवेज के पानी में मिला कोविड-19 का जीन, वैज्ञानिकों की बढ़ी चिंता

वैसे आप सोच रहे होंगे कि घर बैठे बिना मंगाए फ्री का पिज्जा खाने को मिल रहा है तो भला इससे अच्छी बात क्या होगी। मगर ऐसा नहीं है। दरअसल डिलीवरी ब्वॉाय पिज्जा लेकर तो अक्सर आता है, लेकिन शख्स उसे रिसीव नहीं करता, जिसकी वजह से पिज्जा वापस चला जाता है। साथ ही उनके पैसे भी खर्च नहीं होते, लेकिन बिना मंगाए रोज-रोज दरवाजे पर पिज्जा डिलीवरी ब्वाॉय को देखकर शख्स को गुस्सा आने लगा है। मामला बेल्जियम के एंटवर्प का है। जिस शख्स के घर बिना मंगाए पिज्जा पहुंच रहा है उनका नाम जीन वेन लेंडघम है। वह 65 साल के हैं। उनका कहना है कि वह कभी भी पिज्जा ऑर्डर (Order) नहीं करते हैं, इसके बावजूद हर रोज कोई न कोई डिलीवरी ब्वॉय उनके घर पिज्जा देने आ जाता है। पिज्जा डिलीवरी का कोई तय समय नहीं है। कई बार तो डिलीवरी ब्वॉय आधी रात को भी आ जाता है। इतना ही नहीं एक बार तो उन्हें एक साथ 14 पिज्जा की डिलीवरी हुई थी।
जीन वेन रोज-रोज पिज्जा डिलीवरी होने से काफी परेशान हैं। वे कहते हैं कि इस पिज्जा ने उनकी जिंदगी बर्बाद करके रख दी है। जब भी उन्हें किसी स्कूटर की आवाज सुनाई देती है तो उन्हें लगता है कि कोई पिज्जा डिलीवरी ब्वॉय (Pizza Delivery Boy) आया होगा। जीन वेन की एक दोस्त भी इसी परेशानी से परेशान हैं। उनका मानना है कि ऐसा करने वाला जरूर उन दोनों का ही कोई दोस्त होगा, लेकिन उसके बारे में उन्हें पता नहीं है। वैसे इन सबसे परेशान होकर उन्होंने पुलिस से इसकी शिकायत की है। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो