scriptट्रेन में सफर करते वक्त कोविड-19 पॉजिटिव निकला शख्स, सहयात्रियों में मची अफरा-तफरी | Man Found Corona Positive While Travelling in Train,Passengers Shocked | Patrika News

ट्रेन में सफर करते वक्त कोविड-19 पॉजिटिव निकला शख्स, सहयात्रियों में मची अफरा-तफरी

Published: Aug 01, 2020 06:15:59 pm

Submitted by:

Soma Roy

Man Found COVID-19 Positve in Train : कोझिकोड-तिरुवंतपुरम जन शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन में सफर करने के दौरान शख्स की रिपोर्ट से हुआ खुलासा
संक्रमित शख्स अपनी गर्भवती पत्नी को इलाज के लिए ट्रेन से हॉस्पिटल में भर्ती कराने ले जा रहा था

train1.jpg

Man Found COVID-19 Positive in Train

नई दिल्ली। कोरोना महामारी (Coronavirus Pandemic) से लोग पहले से ही डरे हुए हैं। ऐसे में अगर आपको पता चले कि आपके बगल में खड़ा शख्स कोविड-19 पॉजिटिव (COVID-19 Positive) है तो आपका रिएक्शन कैसा होगा। जाहिर है कि आप काफी भयभीत हो जाएंगे। ऐसा ही कुछ कोझिकोड-तिरुवंतपुरम जन शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन में सफर करने के दौरान भी हुआ। चलती ट्रेन (Travelling in Train) में अचानक पता चला कि सफर में साथ मौजूद शख्स कोरोना संक्रमित है। इससे डिब्बे में अफरा-तफरी मच गई। लोग इधर-उधर भागने लगे।
बताया जाता है कि कन्याकुमारी का रहने वाला एक शख्स कोझिकोड-तिरुवंतपुरम जन शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन में सफर कर रहा था। इससे कुछ दिनों पहले उसे कोरोना संबंधित लक्षण महसूस हुए इसलिए उसने टेस्टिंग कराई। मगर रिपोर्ट आने स पहले ही वह अपनी गर्भवती पत्नी को अस्पताल में भर्ती कराने के लिए ट्रेन से ले जा रहा था। जिस दिन रिपोर्ट आई, उस वक्त शख्स ट्रेन में था। स्वास्थ अधिकारियों को इस बात की खबर लगते ही उन्होंने रेल अधिकारियों से संपर्क करके उसे एर्नाकुलम टाउन रेलवे स्टेशन पर उतरने को कहा। मगर पता चला कि ट्रेन उस स्टेशन से आगे निकल गई है।
ऐसे में त्रिशूर जिले में रेल अधिकारियों को सूचना दी गई। मगर तब तक ट्रेन वहां से भी निकल चुकी थी। काफी मशक्कत के बाद त्रिशूर के आगे ट्रेन रुकवाई गई और संक्रमित व्यक्ति को साथ ले जाया गया। शख्स के कोविड—19 पॉजिटिव होने की बात सुनकर डिब्बे में साथ में यात्रा कर रहे लोग घबरा गए। स्वास्थ टीम ने एहतियातन उस डिब्बे को सील करवा दिया। साथ ही वहां मौजूद लोगों की जांच की और उन्हें एक अलग डिब्बे में बैठाया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो